Saturday, April 27, 2024
Advertisement

YRKKH से GHKKPM में तक, इन टीवी सीरियल में लव ट्रायंगल को लेकर हो चुका बवाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' में कई बार लव ट्रायंगल को लेकर हंगामा हो चुका है। वहीं इन टीवी सीरियरल के अलावा भी कई ऐसे शो है जिनमें लव ट्रायंगल देखने को मिला है। शो के मेकर्स किरदारों के बीच लव केमिस्ट्री से टीआरपी बढ़ाना बखूबी जानते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 20, 2024 16:02 IST
yeh rishta kya kehlata hai to anupamaa uproar over love triangle in these TV serials- India TV Hindi
Image Source : X इन टीवी सीरियल में लव ट्रायंगल को लेकर हो चुका बवाल।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में अपनी कहानी और स्टार कास्ट की वजह से छाया हुआ है। ये दोनों टीवी सीरियल 'अनुपमा' को भी जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं। शो के मेकर्स आए दिन दर्शकों को खुश करने के लिए अपने नए-नए दांव पेंच लगा रहे हैं, जिसमें वह काफी हद तक सफल भी रहते हैं। आज कल हर टीवी सीरियल में लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है। वहीं लोगों को भी हमेशा से पहली पसंद लव ट्रायंगल पर बेस्ड शोज देखना रहा है।  'अनुपमा' के अलावा अभिरा-अरमान स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और सवी-ईशान स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' चल रहे लव ट्रायंगल ने बवाल खड़ा कर दिया है।

अनुपमा

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियरल  'अनुपमा' में लव ट्रायंगल को लेकर खूब हंगामा हो चुका है। शो में दो बार से ज्यादा लव ट्रायंगल देखने को मिला है। अनुपमा-अनुज की लाइफ में माया की एंट्री होती है, जिसे रिश्ते में दरार आ जाती है। वहीं अनुपमा-वनराज के बीच काव्या आ जाती है और वह अनुपमा के पहले पति के साथ घर बसाने के सपने को पूरा करती है। उनके इस ड्रामे के चलते शो की टीआरपी में कई बार उछाल आया है। अब इन दिनों अनुज कपाड़िया, अनुपमा और श्रुति के बीच ये लव ट्रायंगल दिखाया जा रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
टीवी सीरियरल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी हर बार लव ट्रायंगल के इर्द-गिर्द ही घूमती है। टीआरपी के लिए अक्षरा-अभिमन्यु और आरोही के बाद अब इस वक्त शो में अभिरा-अरमान और रूही के बीच लव ट्रायंगल की कहानी देखने को मिल रही है। इसके चलते शो में रोज नया नाटक देखने को मिल रहा है।

गुम है किसी के प्यार में
सवी-ईशान स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल भी मोस्ट पॉपुलर सीरियल की लिस्ट में शामिल है। इसके पीछे की वजह है शो के किरदारों के बीच दिखाया जा रहा लव ट्रायंगल है। इसे पहले सई-विराट और पाखी के बीच टीआरपी के लिए लव ट्रायंगल देखने को मिला था। 

भाग्य लक्ष्मी 
'भाग्य लक्ष्मी' की कहानी में भी लव ट्रायंगल के कारण जबरदसत ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जिसका फायदा टीआरपी से मिल रहा है। लक्ष्मी, ऋषि और मलिष्का के बीच की कहानी लोगों को पसंद आ रही है। 

कुमकुम भाग्य
शो 'कुमकुम भाग्य' में तनु ने जहां प्रज्ञा और अभी के बीच आकर उनकी प्रेम कहानी में नजर लगाई थी, तो वहीं दूसरे सीजन में रणबीर और प्राची की जिंदगी में जहर घोल रही थी। इस शो के लव ट्रायंगल आज भी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

बेहद
जेनिफर विंगेट-कुशाल टंडन और अनेरी वजानी स्टारर शो 'बेहद' की कहानी और स्टार कास्ट की चर्चा आज भी इस के लव ट्रायंगल की वजह से है। माया (जेनिफर) की कुशाल के प्रति जुनूनियत ने सारी हदें पार कीं और फैंस को ये शो इस वजह से पसंद आ गया। इसका दूसरा सीजन भी आया था। उसमें भी लव ट्रायंगल देखने को मिला था। 

ये भी पढ़ें:

अक्षय कुमार से शरद केलकर तक, छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभा चुके हैं स्टार्स

अपनी बायोपिक में इस एक्टर को देखना चाहते हैं Harbhajan Singh, क्रिकेटर ने किया खुलासा

'आर्टिकल 370' से 'ऑल इंडिया रैंक' तक, फरवरी में इन फिल्मों का होगा धमाका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement