A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' से भिड़ेगी रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस'

टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' से भिड़ेगी रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस'

रोहित शेट्टी ने मंगलवार को अपनी आगामी कॉमेडी-ड्रामा 'सर्कस' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया, जो कथित तौर पर शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एर्स' का रूपांतरण है।

टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' से होगी रणवीर सिंह की 'सर्कस' की भिड़ंत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' से होगी रणवीर सिंह की 'सर्कस' की भिड़ंत

Highlights

  • रणवीर की 'सर्कस' और टाइगर की 'गणपत' एक ही दिन 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है
  • 'गणपत' विकास बहल द्वारा निर्देशित एक डायस्टोपियन थ्रिलर है

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी, क्योंकि रणवीर की 'सर्कस' और टाइगर की 'गणपत' एक ही दिन 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी ने मंगलवार को अपनी आगामी कॉमेडी-ड्रामा 'सर्कस' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया, जो कथित तौर पर शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एर्स' का रूपांतरण है। क्रिसमस 2022 के करीब फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। पहले यह 15 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के कारण इसे टाल दिया गया।

बड़े बजट की इस फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और कई अन्य कलाकार भी हैं। 'सर्कस' की भिड़ंत 'गणपथ' से होगी, जो भी 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे और उन्हें उनकी 'हीरोपंती' की सह-कलाकार कृति सेनन के साथ फिर से जोड़ा जाएगा।

'गणपत' विकास बहल द्वारा निर्देशित एक डायस्टोपियन थ्रिलर है। यह अंतरराष्ट्रीय स्टंट निर्देशकों द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों का दावा करता है। कहा जाता है कि फिल्म में शानदार एक्शन सीन हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी ने किया है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News