A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की फिल्म '83' ने जीता दर्शकों का दिल, प्रीमियर के दौरान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा थियेटर

रणवीर सिंह की फिल्म '83' ने जीता दर्शकों का दिल, प्रीमियर के दौरान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा थियेटर

दुबई रेड सी फिल्म फेस्टिवल में फिल्म '83' का प्रमियर हुआ। इस दौरान दर्शकों का रिएक्शन देखर रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

raveer singh and deepika padukone - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEERSINGH रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 

Highlights

  • दुबई के रेड सी फिल्म फेस्टिवल में छा गई रणबीर की 83।
  • दीपिका संग फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे रणबीर सिंह।

रणवीर सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म '83' का बुधवार को जेद्दा में आयोजित हुए 'रेड सी फिल्म फेस्टिवल' में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मूवी खत्म होते ही दर्शक अपने सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं और तालियां बजाने लगते हैं। लोगों की खुशी देखकर रणबीर भी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं और ताली बजाने लगते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि मूवी ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है।

बायोपिक बनी तो नीरज चोपड़ा की भूमिका निभाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

इस प्रीमियर इवेंट के लिए रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे। इसके अलावा '83' फिल्म के निर्देशक कबीर खान भी अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ नजर आए। वहीं, पूर्व क्रिकेट दिग्गज कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी के साथ कई सितारों ने फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। कार्यक्रम के लिए रणबीर और दीपिका ने स्टाइलिश लुक को चुना। जहां एक तरफ दीपिका पिंक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में खूबसूरत दिखीं। वहीं, रणबीर  चेक थ्री पीस सूट और हैट में स्टाइलिश नजर आए। 

बात दें यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। '83' में रणवीर सिंह, कपिल देव के रोल में हैं, जबकि दीपिका पादुकोण, कपिल की वाइफ रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही हैं। इसकी कहानी 1983 के उस ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें कपिल देव की अगुवाई में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्डस के मैदान पर पहला वर्ल्ड कप जीता था।     

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन-स्टारर 'लाइगर' की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स

'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर लॉन्च के दौरान इमोशनल हुए रणबीर कपूर, कहा - आज मुझे पापा की बहुत याद आ रही है

'अतरंगी रे' के प्रमोशन के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार और सारा अली खान ने की जमकर मस्ती

Latest Bollywood News