विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन-स्टारर 'लाइगर' की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स

विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन की मचअवेटेड फिल्म लाइगर की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म अलगे साल 25 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 16, 2021 16:55 IST
Vijay Deverakonda- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/VIJAY DEVERAKONDA विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन-स्टारर 'लाइगर' की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल्स

Highlights

  • करण जौहर के ट्वीट से ऐसा लगता है कि 31 दिसंबर को फिल्म का टीजर रिलीज होगा।
  • 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा को एक बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

अभिनेता विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन-स्टारर अखिल भारतीय फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने यह घोषणा इंस्टाग्राम पर की। उन्होंने एक पोस्टर साझा किया, जिसमें लिखा था, "लाइगर साला क्रॉसब्रीड। अखिल भारतीय फिल्म अपने खून, पसीने और मेहनत और मनोरंजन के साथ तैयार है। 25 अगस्त 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 31 दिसंबर को पागलपन की एक झलक देखें।"

"यह नया साल आग लगा देगा।"

करण ने पोस्टर को कैप्शन दिया, "द एक्शन, द थ्रिल एंड द मैडनेस - यह टोटल नॉकआउट होने जा रहा है। हैशटैग लाइगर 25 अगस्त, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आ रही है।"

लोकप्रिय फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत, 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा को एक बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए देखा गया है, जिसे पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।

'लाइगर' तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

navratri-2022