Friday, May 10, 2024
Advertisement

'अतरंगी रे' के प्रमोशन के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार और सारा अली खान ने की जमकर मस्ती

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। फिल्म के कलाकार भी इस फिल्म के लिए ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस बटोरने के लिए प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 16, 2021 15:53 IST
Akshay Kumar Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : PR FETCH 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के दौरान  'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार और सारा अली खान ने की जमकर मस्ती

Highlights

  • अतरंगी रे सिनेमाघरों के बजाए डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।
  • फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 'द कपिल शर्मा शो' पर फिल्म 'अतरंगी रे' में अपनी को-स्टार सारा अली खान के काम की तारीफ की। बातचीत के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने अक्षय से नए जमाने के अभिनेताओं के बारे में विचार पूछे। उसी का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी के कलाकार ज्यादा तैयार रहते हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ये लोग अधिक तैयार हैं। जब हमने उद्योग में प्रवेश किया, तो हमारे पास इतनी तैयारी नहीं थी। हम अनुभव के साथ सीख रहे थे। हमने 60 से 70 फिल्में करके अपना अनुभव प्राप्त किया, लेकिन जब नए अभिनेताओं ने उद्योग में प्रवेश किया, तो उन्होंने पहले से ही उस तरह का अनुभव था।"

उन्होंने सारा अली खान की भी प्रशंसा की और कहा कि 'अतरंगी रे' उनकी फिल्म थी, "मैं आपको बता दूं, मैंने 'अतरंगी रे' देखी है। उन्होंने फिल्म में इतना शानदार काम किया है। मैं स्तब्ध रह गया। पूरी फिल्म उसकी है, फिर धनुष का और फिर मेरा। उसने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है।"

अक्षय, सारा अली खान और निर्देशक आनंद एल राय के साथ एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement