A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा शाहरुख की 'जवान' की तरह शानदार एक्शन

रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा शाहरुख की 'जवान' की तरह शानदार एक्शन

साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच पैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ाने के मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें रवि तेजा का धमाकेदार एक्शन देखने को मिल रहा है।

Ravi teja- India TV Hindi Image Source : DESIGN Ravi teja

साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रवि तेजा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए काफी बढ़ गई है। कुछ समय पहले 'टाइगर नागेश्वर राव' का पोस्टर मेकर्स की ओर से रिलीज किए गए, जिनको देखने के बाद फैंस रवि तेजा की फर्स्ट पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के लिए उत्सुक हो गए। इस बीच अब रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' का शानदार ट्रेलर मेकर्स की ओर से रिलीज कर दिया है। जिसे देखने के बाद फैंस की इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है।

ट्रेलर में दिखा रवि तेजा का शानदार एक्शन

'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में भी शाहरुख खान की 'जवान' की तरह एक्शन कूट-कूट कर भरा है। ढाई मिनट का ट्रेलर नागेश्वर राव के जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों को दिखाता है। निर्देशक वामसी कृष्णा नायडू-वामसी कृष्णा अकेल्ला के निर्देशन में बनी 'टाइगर नागेश्वर राव' के इस ट्रेलर ने फैंस के दिल को जीत लिया है और रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर की जमकर तारीफ की जा रही है।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

बता दें कि ये फिल्म आने वाले दशहरा के मौके पर यानि कि 20 अक्टूबर को  सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस मूवी का आनंद फैंस हिंदी, मलयालम, तेलूगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में उठा सकते हैं। इस फिल्म में रवि तेजा के अलावा नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज भी हैं। इनके अलावा फिल्म में रेनु देसाई, अनुपम खेर, नासिर, जिशु सेनगुप्ता, हरीश पेराडी और मुरली शर्मा भी अलग-अलग किरादारों में दिखेंगे।

 

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई का हुआ The End! एक्टर के घर से सामने आया वीडियो

OTT से लेकर थियेटर पर छाएंगी ये फिल्में-वेब सीरीज, चलेगा अक्षय कुमार-सनी देओल का जादू

KBC 15 में पूछा गया पोलियो से जुड़ा सवाल, हक्का-बक्का होकर कंटेस्टेंट ने शो से किया क्विट

 

Latest Bollywood News