A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एसएस राजामौली को RRR के लिए मिला बड़ा सम्मान, जीता न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड

एसएस राजामौली को RRR के लिए मिला बड़ा सम्मान, जीता न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड

न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार लेने के बाद, राजामौली ने आभार व्यक्त किया और जूरी और दर्शकों को उनकी फिल्म को प्यार देने धन्यवाद दिया।

RRR Maker SS Rajamouli - India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI RRR Maker SS Rajamouli

नई दिल्ली: एसएस राजामौली के ऐतिहासिक नाटक को रिलीज हुए लगभग दस महीने हो चुके हैं और फिर भी इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट बना हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने और कई अवॉर्ड्स हासिल करने के बाद, एसएस राजामौली फिर से तालियों की गड़गड़ाहट के बीच खड़े होने में कामयाब रहे। क्योंकि उन्हें हाल ही में न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स 2022 में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के रूप में सम्मानित किया गया। 

लोगों ने लगाए जय हो के नारे

वायरल हो रहे एक नए वीडियो में, फिल्म निर्माता को पुरस्कार प्राप्त करते हुए देखा जा सकता है, जबकि दर्शक उसके लिए जोर-जोर से तालियां बजा रहे हैं। पुरस्कार स्वीकार करने के बाद, राजामौली ने आभार व्यक्त किया और जूरी और दर्शकों को उनकी फिल्म को पसंद करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "आपने भारत के दक्षिण में एक छोटी फिल्म पर बहुत से लोगों का ध्यान खींचा है। यह बहुत आश्चर्यजनक और सुखद था, जैसा कि हमने अभी देखा है। मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक इसे महसूस करें।" फिल्म निर्माता ने साथ देने के लिए अपने परिवार को भी धन्यवाद दिया।

ऑस्कर 2023 पर भी नजर

इसके बाद 'आरआरआर' की नजर ऑस्कर 2023 पर भी है। राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' को सर्वश्रेष्ठ गीत की श्रेणी में चुना गया है। भले ही 'आरआरआर' ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि का हिस्सा नहीं था, लेकिन 14 श्रेणियों के अभियान के तहत अलग से प्रस्तुत किया गया था। निर्माताओं ने 'आरआरआर' के आधिकारिक ट्विटर पेज पर साझा किए गए एक बयान में कहा, "ये रहा... #NaatuNaatu अकादमी पुरस्कारों के लिए चुने जाने वाला पहला भारतीय गीत बन गया है। हमारी पूरी यात्रा में हमारा समर्थन करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

'कंतारा' फेम किशोर का हुआ था ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, अब एक्टर ने हैकर्स पर लगाया आरोप

गोल्डन ग्लोब में नामांकन  

इसके अलावा, जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत आरआरआर को बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज की फिल्म के लिए एक और गोल्डन ग्लोब नामांकन मिला है। इसके अलावा, इसमें चार और क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड नामांकन बेस्ट फिल्म, बेस्ट फॉरेंन लैंग्वेज फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट विजुअल इफेक्ट हैं।

Ram Charan पत्नी का हाथ थामे लॉस एंजलिस के लिए रवाना, गोल्डन ग्लोव अवॉर्ड के लिए पहुंची पूरी RRR टीम

Pawan Singh पर यामिनी सिंह के बयान पर बवाल! भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया कैसे अर्थ का अनर्थ किया गया

Latest Bollywood News