Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ram Charan पत्नी का हाथ थामे लॉस एंजलिस के लिए रवाना, गोल्डन ग्लोव अवॉर्ड के लिए पहुंची पूरी RRR टीम

गोल्डन ग्लोब्स के लिए पत्नी उपासना के साथ राम चरण लॉस एंजेलिस पहुंच चुके हैं। एसएस राजामौली और उनकी टीम इस इवेंट में शामिल होगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 05, 2023 14:28 IST
Ram Charan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ram Charan

नई दिल्ली: गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। पूरी दुनिया से सितारे अब लॉस एंजेलिस पहुंच रहे हैं। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वालों में कई इंडियन फिल्म स्टार भी शामिल हैं। जिसमें सुपरहिट फिल्म 'RRR' की पूरी टीम का नाम भी शुमार है। गुरुवार की सुबह राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को हैदराबाद हवाई अड्डे पर क्लिक किया गया। इस इंटरनेशनल अवॉर्ड्स की दो कैटेगरी में आरआरआर को नॉमिनेट किया गया है।

पहले ही पहुंच चुके हैं राजामौली 

'आरआरआर' लॉस एंजिल्स में गोल्डन ग्लोब्स में अपने नाम पर एक और प्रतिष्ठित पुरस्कार स्वीकार करने के लिए तैयार है। इसके लिए टीम इतनी एक्साइटेड है कि एसएस राजामौली और उनका परिवार इस इवेंट के लिए पहले ही लॉस एंजेलिस पहुंच चुके हैं। वहीं अब राम चरण को भी हैदराबाद हवाई अड्डे पर क्लिक किया गया। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने हाल ही में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। ऐसे में फैंस उन्हें देखकर खुश हैं। 

टीम 'आरआरआर' से पहुंचे ये लोग 

'आरआरआर' के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने अपनी पत्नी, निर्देशक एसएस राजामौली, उनकी पत्नी रामा राजामौली, जो आरआरआर की कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं, बेटे कार्तिकेय और बहू के साथ एक तस्वीर साझा की है। वे सभी गोल्डन ग्लोब्स के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीम को इंडियन एथनिक ड्रेसेज पहने देखा जा सकता है। सभी इंडियन आउट फिट पहनना शायद इसलिए चुना क्योंकि इस इंटरनेशनल इवेंट में वह अपनी फिल्म 'आरआरआर' के साथ भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

कब और कहां होगा गोल्डन ग्लोब्स

पुरस्कार समारोह 11 जनवरी, 2023 को लॉस एंजिल्स में होगा। कार्यक्रम शाम को 6:30 से 8:30 बजे तक द बेवर्ली हिल्टन में होगा। 'आरआरआर' को गोल्डन ग्लोब्स में दो नामांकन मिले हैं। फिल्म को बेस्ट मोशन पिक्चर- नॉन-इंग्लिश लैंग्वेज कैटेगरी और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग- मोशन पिक्चर कैटेगरी में 'नाटू नाटू' गाने के लिए नॉमिनेट किया गया है।

Sonu Sood को भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार, Video में चलती ट्रेन के गेट पर कर रहे थे ये काम

टीसीएल चीनी थिएटर में दिखाई जाएगी फिल्म

गोल्डन ग्लोब्स से पहले अमेरिका में बियॉन्ड फेस्ट के हिस्से के रूप में 'आरआरआर' को 9 जनवरी को टीसीएल चीनी थिएटर में प्रदर्शित किया जाएगा। एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण और संगीतकार एमएम कीरावनी स्क्रीनिंग में शामिल होंगे। टीसीएल चीनी थिएटर दुनिया का सबसा बड़ा आईमैक्स थिएटर हाउस है। यह दूसरी बार है जब फिल्म धूमधाम से रिलीज हो रही है।

भोजपुरी गायक पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, कहा- धमाका लेकर आ रहा हूं

कैसी है फिल्म 'आरआरआर'

'आरआरआर' क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन से प्रभावित एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। ये किरदार क्रमशः राम चरण और जूनियर एनटीआर ने निभाए हैं। यह फिल्म 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी हैं।

'कंतारा' फेम किशोर का हुआ था ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, अब एक्टर ने हैकर्स पर लगाया आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement