Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'कंतारा' फेम किशोर का हुआ था ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, अब एक्टर ने हैकर्स पर लगाया आरोप

हाल ही में 'कंतारा' के पुलिसमैन एक्टर किशोर का ट्विटर अकांउट सस्पेंड हुआ था, एक्टर ने अब इसका दोष हैकर्स के सिर मढ़ दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 05, 2023 13:41 IST
Kantara actor Kishor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kantara actor Kishor

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर किशोर ने हाल ही में फिल्म 'कंतारा' से खूब तारीफें हासिल की। फिर बीते दिनों खबर आई कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अब उनका एक बयान सामने आया है कि उनके ट्विटर अकाउंट के सस्पेंशन और 'कंतारा' फिल्म पर उनके विवादास्पद पोस्ट के बीच कोई संबंध नहीं है। 'कांतारा' और 'शी' फेम किशोर के ट्विटर अकाउंट से पता चला कि इसे सस्पेंड कर दिया गया है और जल्द ही यह खबर वायरल हो गई।

दूसरों ने बताई अकाउंट सस्पेंशन की बात 

इसके बाद राइट-विंगर्स ने खबर का जश्न मनाया और अन्य लोगों ने अभिनेता को अपना समर्थन दिया। इस दौरान किशोर ने कहा कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। अभिनेता ने कहा, "मैं आमतौर पर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी राय साझा करता हूं। मैं ट्विटर पर शायद ही कभी राय साझा करता हूं। लोगों ने मुझे अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से ट्विटर हैंडल के निलंबन के बारे में बताया है।"

Deepika Padukone के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर किया 'Pathaan' का लुक

यह हैकर्स की करतूत है 

उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने सत्यापित किया, तो यह पता चला कि खाता 20 दिसंबर को निलंबित कर दिया गया था। यह हैकर्स की करतूत है। मुझे नहीं पता कि हैकर्स ने मेरे हैंडल पर क्या पोस्ट किया है।" उन्होंने दोहराया, "'कांतारा' फिल्म पर मेरे पोस्ट और खाते के निलंबन के बीच कोई संबंध नहीं है।" बता दें कि किशोर एक्टिविस्ट भी हैं और खुलकर अपनी बात रखते हैं। किशोर, जिन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाई है, किसानों के मुद्दों को भी उठाते रहे हैं।

भोजपुरी गायक पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, कहा- धमाका लेकर आ रहा हूं

Sonu Sood को भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार, Video में चलती ट्रेन के गेट पर कर रहे थे ये काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement