A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने सलमान खान और आमिर खान संग किया जबरदस्त डांस, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग में किया धमाल

शाहरुख खान ने सलमान खान और आमिर खान संग किया जबरदस्त डांस, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग में किया धमाल

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अपने डांस मूव्स से धमाका कर दिया। अंबानी परिवार की होस्ट की गई इस संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

shah rukh khan Salman Khan and Aamir Khan dance at Anant Ambani Radhika Merchan pre wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान, सलमान खान-आमिर खान का डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए जामनगर में हो रहे प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स का जलवा देखने को मिला। वहीं शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान भी इस जश्न का हिस्सा बनने के लिए शानदार स्टाइल में नजर आए। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स के लुक्स से इंटरनेट भरा हुआ है। 3 दिवसीय फंक्शन में अनंत-राधिका की प्री वेडिंग के दूसरे दिन एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने एक साथ जबरदस्त डांस किया।

शाहरुख खान ने सलमान खान-आमिर खान का डांस

बी-टाउन के तीनों खान, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सालों बाद एक साथ नजर आए। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग के दूसरे दिन संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के तीनों खान यानी सुपरस्टार ने धमाकेदार डांस से स्टेज पर धूम मचा दी। इस वायरल वीडियो में उन्हें फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू पर थिरकते देखा जा सकता है। किन खान, भाईजान और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान के साथ शानदार डांस मूव्स के साथ-साथ मस्ती भी करते दिखाई दिए।

यहां देखें वीडियो-

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में स्टार्स ने की शिरकत

शाहरुख खान-गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग पार्टी में शरीक हुए। समारोह के पहले दिन सिंगर रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया। दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया। इस प्री वेडिंग में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चारू ने अरमान को बताया नाजायज, अभिरा ने ननंद की बजाई बैंड

सुरभि चंदना के हाथो में लगी इस बिजनेसमैन के नाम की मेंहदी, प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली वीडियो आई सामने

रजनीकांत की सादगी ने फिर जीता दिल, सुपरस्टार ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर

Latest Bollywood News