A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Yashoda Trailer: थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है 'यशोदा' का ट्रेलर, एक्शन अवतार में दिखीं समांथा

Yashoda Trailer: थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है 'यशोदा' का ट्रेलर, एक्शन अवतार में दिखीं समांथा

Yashoda Trailer: समांथा प्रभु फिल्म 'यशोदा' से धमाल मचाने आ रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें अभिनेत्री एक्शन मोड में नजर आ रही है। 'यशोदा' के ट्रेलर पर दर्शकों और समांथा के फैंस का प्यार बरसना भी शुरू हो गया है।

Yashoda Trailer, Samantha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फिल्म 'यशोदा'

Yashoda Trailer: समांथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अभिनेत्री जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं। 'यशोदा' की कहानी सरोगेसी रैकेट पर केंद्रित लग रही है। ट्रेलर में समांथा ने गर्भवती महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। 'यशोदा' का ट्रेलर काफी थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ लगा है, जिसे देखने बाद फिल्म की कहानी को लेकर रोमांच और बढ़ गया है। बता दें कि फिल्म 'यशोदा' के ट्रेलर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में ट्रेलर को लॉन्च किया गया है। 

फिल्म का ट्रेलर (Yashoda Trailer) काफी सस्पेंस से भरा हुआ है। ट्रेलर में देखा जा सकता है समांथा प्रेग्नेंट महिला की भूमिका में है। डॉक्टर उन्हें बताते हैं कि वह 3 महीना की गर्भवती हैं। इसी दौरान बैठे-बैठे उन्हें कई चीजें याद आने लगती हैं।  मालूम हो कि समांथा पहले भी वेब सीरीज 'फैमिली मैन' में एक्शन अवतार में नजर आ चुकी हैं। इस सीरीज में भी समांथा ने जमकर तारीफें बटोरी थीं।

अलग-अलग भाषाओं में फिल्ट का ट्रेलर हुआ रिलीज

 इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर को वरुण धवन ने लॉन्च किया। वहीं, तेलुगू में विजय देवरकोंडा और मलयालम में दुलकर सलमान ने रिलीज किया। इसके अलावा तमिल भाषा में इसे  सूर्या और कन्नड़ भाषा में रक्षित शेट्टी ने रिलीज किया है।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

समांथा स्टारर फिल्म 'यशोदा' 11 नवंबर को सिनेमाघरों रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण श्रीदेवी मूवीज के तहत किया गया है। फिल्म में वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-

OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, यहां जानें पूरी डिटेल्स

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल की फिल्म से रिप्लेस हुईं सारा अली खान! इस साउथ एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

Nayanthara और Vignesh Shivan को सरोगेसी मामले में मिली बड़ी राहत, तमिलनाडु सरकार ने कहीं ये बातें...

Latest Bollywood News