A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Hera Pheri 3: संजय दत्त ने फैंस को दी गुड न्यूज, एक्टर ने फिल्म के इस कैरेक्टर की तारीफ

Hera Pheri 3: संजय दत्त ने फैंस को दी गुड न्यूज, एक्टर ने फिल्म के इस कैरेक्टर की तारीफ

फरहाद सामजी की निर्देशित फिल्म 'हेरा फेरी 3' में संजय दत्त एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, साथ ही उनके साथ अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 Sanjay Dutt confirms joining Hera Pheri 3 Its great to be together with Akshay kumar Suniel shetty - India TV Hindi Image Source : SANJAY DUTT Sanjay Dutt

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने कन्फर्म किया है कि वह फिल्म 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा बने के लिए तैयार हैं, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। हाल ही में, फिल्म में संजय दत्त विलेन रवि किशन के बड़े भाई का किरदार निभाएंगे और तोतला गैंग का एक अहम हिस्सा होंगे। अब संजय दत्त ने फिल्म में अपनी एंट्री को खुद ही कन्फर्म कर दिया। अब खुद फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर चल रही खबरों पर एक्टर संजय दत्त ने इस खबर पर पूर्णविराम लगा दिया है।

कैरेक्टर की तारीफ -
हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान संजय ने कहा, 'हां, मैं फिल्म कर रहा हूं। पूरी टीम के साथ शूटिंग करना रोमांचक होगा। यह एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी है और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। फिरोज और मेरा रिश्ता भी बहुत पुराना है और अक्षय, सुनील अन्ना और परेश के साथ मिलकर काम करना मेरे बहुत खुशी की बात है। 

सुनील शेट्टी का लिंक्डइन पोस्ट -
कुछ दिनों पहले फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर सुनील शेट्टी ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। एक्टर ने पोस्ट में लिखा था, 'तो हेरा फेरी 3 आखिरकार बन रही है! परेशजी और अक्की के साथ सेट पर वापस आकर काम करने में बड़ मजा आने वाला है। अच्छी फिल्म के लिए समय तो लगेगा, लेकिन आखिरकार इस सवाल का जवाब मिलना राहत की बात है!'

क्या डायरेक्टर का हुआ बदलाव -
रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। मुंबई के फिरोज नाडियाडवाला के एम्पायर स्टूडियो में फिल्म में शूटिंग शुरू हुई है। फिल्म का डायरेक्शन अनीष बज्मी नहीं कर रहे हैं। फिल्म 'हेरा फेरी 3' के डायरेक्शन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी गई है।

अपकमिंग फिल्म -
फिल्म 'हेरा फेरी 3' फिरोज द्वारा निर्देशित है, जो वर्तमान में 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें-

Bheed Teaser Out: लॉकडाउन का दिखा दर्दनाक मंजर, वीडियो देख बोलती हो जाएंगी बंद

नवाजुद्दीन के मामले में कंगना रनौत ने दी टिप्पणी, स्टोरी शेयर कर कही अपनी बात

फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर का हुआ निधन, टॉप एक्ट्रेस का कर चुके हैं फोटोशूट

 

Latest Bollywood News