A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Satish Kaushik's Birth Anniversary: सतीश कौशिक की याद में फूट-फूट कर रोए अनिल कपूर, देखें इमोशनल वीडियो

Satish Kaushik's Birth Anniversary: सतीश कौशिक की याद में फूट-फूट कर रोए अनिल कपूर, देखें इमोशनल वीडियो

Satish Kaushik's Birth Anniversary: अनुपम खेर द्वारा होस्ट किए गए अपने दोस्त स्वर्गीय सतीश कौशिक के हालिया समारोह में अनिल कपूर खुद को रोक नहीं पाए और फूट-फूट कर रो पड़े।

Satish Kaushik Birth Anniversary anil kapoor cry badly in front of anupam kher in memory of Satish - India TV Hindi Image Source : SATISH KAUSHIK BIRTH ANNIVERSARY Satish Kaushik Birth Anniversary

Satish Kaushik's Birth Anniversary: अनुपम खेर ने गुरुवार को अपने दिवंगत मित्र सतीश कौशिक को उनकी जन्मदिन की सालगिरह पर उनकी याद में हाल ही में एक संगीतमय रात की मेजबानी की। अभिनेता अनुपम खेर के साथ इंडस्ट्री के कई सितारे और मशहूर हस्तियां शामिल हुईं, इस समारोह में सतीश कौशिक और अनुपम खेर (Anupam Kher) के दोस्त तीसरे सदस्य अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी शामिल थे।

अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो -
अनुपम खेर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कार्यक्रम के एक वीडियो में अनुपम अपने दोस्तों को सतीश के साथ अपनी अंतिम बातचीत के बारे में बताते हैं। यहां तक कि उन्होंने अनिल कपूर को मंच पर बुलाया, लेकिन जैसे ही अभिनेता सीढ़ियों से नीचे उतरे, वह भावुक हो गए और फूट-फूट कर रोने लगे। उन्होंने अनुपम खेर को मंच पर शामिल होने से मना कर दिया और कहा कि वह मैं नहीं आ सकता। अनिल कपूर को देखकर अनुपम खेर भी भावुक हो गए।

अनुपम खेर ने कहा -
अनुपम खेर ने कहा - "आओ अनिल। हीरो हमेशा रोते हैं और दोस्त रोते हैं। आओ, अनुपम ने अनिल कपूर मंच पर आने के लिए कहा। जैसे ही अनुपम ने अनिल को रोते हुए और मुड़ते हुए देखा, उसने कहा, "अनिल तू पागल है। सब ठीक है।''

अनुपम खेर का खुलासा -
सतीश कौशिक के शानदार जीवन का जश्न मनाने के लिए कहानियों के साथ एक संगीतमय रात भी शामिल रही है। इस कार्यक्रम में अनुपम खेर ने साथी मित्र के अपने पहले प्रभाव और बाद में मुंबई में उनसे मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि अभिनेता के साथ उनका किस तरह का रिश्ता था और दोनों ने कितने अच्छे से 48 साल एक साथ बिताए।

अनुपम खेर की दिल की बात -
अनुपम खेर ने कहा, 'हमें किसी की मौत का शोक मनाने के बजाय उनकी जिंदगी का जश्न मनाना चाहिए। लगभग 11 साल पहले, मेरे पिता का निधन हो गया और मेरे माता-पिता की शादी को 59 साल हो गए, तब मैंने अपने पिता के जीवन का जश्न मनाने की योजना बनाई, ताकि मेरी मां अपना शेष जीवन खुशी से बिता सकें। इस तरह यह रस्म शुरू हुई। सतीश और मैं करीब 48 साल से दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे। 

बता दें की, अनुपम खेर ने सबसे पहले सतीश कौशिक को निधन की खबर सोशल मीडिया पर दी।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: क्या अनुपमा में आने वाला है लीप? जानिए इस खबर के पीछे की हकीकत

Upcoming Spoiler Alert: डिंपल ने शाह परिवार के बीच लगाई आग, अभिमन्यु के लिए अक्षरा को धोखा देगी आरोही!

Anupamaa: डिंपल ने अनुपमा-अनुज के लिए वनराज से की बहस, लीला करेगी घर में तांडव

 

Latest Bollywood News