Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा में आने वाले लीप पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन, जानें क्यों ट्विटर पर #NoLeapInAnupamaa

Leap In Anupamaa: ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रूपाली गांगुली के शो में लीप आने वाला है। इससे प्रशंसक और गुस्सा हो गए हैं, अब फैंस #MAan को लेकर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर दिखा रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 15, 2023 23:58 IST
Anupamaa no leap in show anupamaa top trend as MaAn fans express angst over latest twist- India TV Hindi
Image Source : NO LEAP IN ANUPAMAA Anupamaa

No Leap In Anupamaa: टीवी शो 'अनुपमा' सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी सीरियल है, 'अनुपमा' वर्तमान के सबसे चर्चित टीवी शो में से एक है। रूपाली गांगुली, अनुपमा का रोल कर रही हैं। कहानी अनुपमा के इर्द-गिर्द घूम रही है। राजन शाही का शो अब तक के सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक है। लोगों को टीवी शो 'अनुपमा' इतना अधिक पंसद है कि यह टीआरपी चार्ट पर कई साल से राज कर रहा है। अनुपमा की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। वर्तमान में, प्रशंसक इस बात से परेशान हैं कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया अलग हो गए हैं।

ट्विटर पर अनुपमा का राज -

हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये हम आपको बताने वाले हैं। दरअसल ट्विटर पर #NoLeapInAnupamaa ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है कि शो पहले ही एक लीप ले चुका है। अब दूसरे लीप के बाद शो की कहानी को बदलना ठीक नहीं होगा। हालांकि खबरों की मानें तो शो में 5 साल के लीप के बाद कहानी काफी बदल जाएगी। जहां अनुपमा एक बिजनेसवुमैन बन जाएंगी और अनुज छोटी अनु और माया के साथ खुशी-खुशी रहने लगेगा। 

प्रशंसक को की निर्माताओं से मांग -
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा में लीप आने वाला है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शो चार से पांच साल का लीप ले सकता है और हम अनुज और अनुपमा को अलग-अलग खुश होते हुए देखेंगे। हम छोटी अनु को एक बड़ी बच्ची के रूप में देखेंगे और अनुपमा अपनी डांस अकादमी में मस्त हो जाएगी। लीप के बाद, अनुज को माया के साथ देखा जाएगा, लेकिन अनुपमा के बिना वह खुश नहीं रह पता है। 'अनुपमा' में लीप आने की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रशंसक लीप के विचार के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। ट्विटर पर 'नो लीप इन अनुपमा' ट्रेंड बन गया है और प्रशंसक निर्माताओं से मांग कर रहे हैं कि वे बिना किसी लीप के अनुपमा, अनुज और छोटी अनु को फिर से मिला दें। प्रशंसक जल्द से जल्द खुशहाल परिवार को वापस देखना चाहते हैं।

ऑफिशयल स्टेटमेंट -
अनुपमा अपनी सारी परेशानियों के साथ जिंदगी में आगे बढ़ेगी। वह अपनी डांस एकेडमी को अच्छे से चलाएगी, लेकिन खबरें ये भी है कि शो में एक बच्ची की एंट्री होने वाली है। जो अनुपमा और अनुज को पास लाने में मदद करती हुई नजर आएगी। हालांकि इन खबरों को लेकर अभी तक कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है, लेकिन फैंस के लिए अच्छी खबर बस यही है कि शो की कहानी में लीप नहीं आएगा।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Spoiler Alert: डिंपल ने शाह परिवार के बीच लगाई आग, अभिमन्यु के लिए अक्षरा को धोखा देगी आरोही!

Anupamaa: डिंपल ने अनुपमा-अनुज के लिए वनराज से की बहस, लीला करेगी घर में तांडव

कंगना रनौत ने फिर बॉलीवुड की इस जानी मानी हस्ती की लगाई क्लास, पुराना पोस्ट शेयर कर कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement