A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के साथ फैन लेना चाह रहा था सेल्फी, स्टार ने गुस्से में किया ऐसा काम

शाहरुख खान के साथ फैन लेना चाह रहा था सेल्फी, स्टार ने गुस्से में किया ऐसा काम

Shahrukh Khan Airport Video: शाहरुख खान बॉलीवुड के कूल स्टार माने जाते हैं। लेकिन अब उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा। वीडियो में वह अपने फैन का अपमान करते दिख रहे हैं।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan Insult Fan: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को मिस्टर कूल कहा जाता है। आए दिन उनके ह्यूमर और हाजिर जवाबी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। उनके को-स्टार्स भी इस बात को हमेशा शेयर करते हैं कि SRK काफी डाउन टू अर्थ हैं और दूसरों का सम्मान करते हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर शाहरुख के फैंस उनसे नाराज हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सुपरस्टार गुस्से में एक फैन का फोन फैंकते दिख रहे हैं। 

एयरपोर्ट पर भीड़ हुई शाहरुख के लिए क्रैजी  

साल की शुरुआत में 4 साल बाद शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज हुई और ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। एक बार फिर शाहरुख की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगी है। इन दिनों शाहरुख तापसी पन्नू के साथ अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, अपने चहेते स्टार को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई और इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।   

शाहरुख खान ने मुंबई एयरपोर्ट पर फैंका फैन का फोन 

मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को ऑल-ब्लैक ड्रेस में देखा गया। मीडिया ने इस पल को कैमरे में कैद किया। उनके आते ही भीड़ उन्हें देखकर पागल हो गई। इस बीच एक फैन ने अपना फोन आगे बढ़ाकर शाहरुख के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, जिसके बाद गुस्से में शाहरुख ने उसका हाथ झटक दिया और फोन दूर जा गिरा। देखिए ये वीडियो...

ऐसा था शाहरुख का लुक

इस दौरान शाहरुख ऑल ब्लैक में काफी डेशिंग नजर आ रहे थे। उन्होंने ब्लैक टी पहनी थी, ब्लैक लेदर जैकेट के साथ लेयरिंग की थी। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कार्गो पैंट्स पेयर किया था। उनकी आंखों पर काला चश्मा भी नजर आ रहा था। हम देख सकते हैं कि अपनी टीम और मैनेजर के साथ चलते हुए भीड़ के कारण शाहरुख अपनी कार तक पहुंचने में भी असमर्थ थे। 

Salman Khan की इस करीबी का हुआ निधन, जानें देर रात सोशल मीडिया पर किसे दी श्रद्धांजलि

OTT Releases: मई में मिलेगा फन का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

Rani Chatterjee के डांस ने इंटरनेट पर मचाया वबाल, लटके-झटके देख फैंस के उड़े होश

Press Freedom Day: ये बॉलीवुड स्टार्स निभा चुके हैं ऑनस्क्रीन जर्नलिस्ट की भूमिका, देखें ये शानदार फिल्में

Latest Bollywood News