Friday, March 29, 2024
Advertisement

Rani Chatterjee के डांस ने इंटरनेट पर मचाया वबाल, लटके-झटके देख फैंस के उड़े होश

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट और फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। रानी ने एक डांस क्लिप शेयर किया है, जिसे देख फैंस उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 03, 2023 7:46 IST
Rani Chatterjee new viral reel dance video created a ruckus on the internet fans were shocked to see- India TV Hindi
Image Source : RANI CHATTERJEE Rani Chatterjee

Rani Chatterjee New Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की मानी जानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती है। भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जानी वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी आए दिन अपने लुक और वीडियो के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की मानी जानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती के लिए जितनी तारीफ बटोरती है, उतनी ही अपनी एक्टिंग के लिए लाइमलाइट में रहती है। भोजपुरी सिनेमा में हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में एक जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है।

रानी चटर्जी का हॉट डांस -

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक नई रील वीडियो शेयर की है जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस डांस क्लिप में रानी चटर्जी में बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं। लेटेस्ट वीडियो में रानी चटर्जी ने साड़ी पहन 'लेके पहला पहला प्यार' सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं। रानी चटर्जी का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, लोगो ने कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, 'चाहे कोई भी आ जाए भोजपुरी में रानी तो रानी ही रहेगी है।' 

वायरल रील वीडियो -
रानी के कॉस्ट्यूम से लग रहा है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही है। साल 2004 से इस इंडस्ट्री से जुड़ी रानी को आज 19 साल हो चुके हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि फिल्म मेकर्स टाइटल में भी उनका नाम इस्तेमाल किया करते हैं। 'रानी नंबर 786', 'राउडी रानी' और 'रानी चली ससुराल' जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फिल्मों और नई रील वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार है। भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि दूसरे फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी उन्हें बहुत पंसद करते हैं। 

ये भी पढ़ें-

 

Press Freedom Day: ये बॉलीवुड स्टार्स निभा चुके हैं ऑनस्क्रीन जर्नलिस्ट की भूमिका, देखें ये शानदार फिल्में

Nitin Gadkari ने ट्विटर पर शेयर किया ये खास वीडियो, Kangana Ranaut ने ऐसे किया रिएक्ट

A. R. Rahman: पुणे पुलिस द्वारा शो को बीच में रोक देने पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, क्लिप शेयर कर दी जानकारी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement