Thursday, April 25, 2024
Advertisement

OTT Releases: मई में मिलेगा फन का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

May OTT Release: अप्रैल की तरह मई में भी शानदार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं, जिनको देखकर आप भी खुश होने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 03, 2023 8:48 IST
May OTT Release Saas Bahu Aur Flamingo Tu Jhoothi Main Makkar Dahaad Corona Papers antman and the wa- India TV Hindi
Image Source : MAY OTT RELEASE May OTT Release

May OTT Release: लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्म का क्रेज दिन ब दिन बढ़ाता जा रहा है, इसलिए वेब सीरीज के साथ ही अब फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जाती हैं। मई के महीने में देखें ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज। मई 2023 का माहीना शुरू हो गया है और सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मोस्ट अवेटेड फिल्म और वेब सीरीज रिलीज करने की तैयारी हो चुकी है।

सास बहू और फ्लेमिंगो (Saas Bahu Aur Flamingo)

डिंपल कपाड़िया कि क्लासिक वेब सीरीज 'सास बहू और फ्लेमिंगो' के साथ वापस आ गई हैं, जो 5 मई, 2023 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। कहानी एक मजबूत और दबंग सास और उसकी बहू के बीच की कहानी है। सीरीज में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, ईशा तलवार और अंगिरा धर लीड रोल में हैं।

तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar)
फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 5 मई, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें डिंपल कपाड़िया, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और अनुभव सिंह बस्सी हैं। यह एक ऐसे लड़के और लड़की की प्रेम कहानी है जो प्यार करना पसंद करते हैं, लेकिन मानते हैं कि प्यार सिर्फ खेल है। 

दहाड़ (Dahaad)
सोनाक्षी सिन्हा 'दहाड़' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'दहाड़' एक क्राइम मिस्ट्री थ्रिलर सीरीज है, जो एक छोटे से शहर पर आधारित है। वेब सीरीज एक महिला पुलिस अधिकारी पर केंद्रित है जो एक ऐसे अपराधी की तलाश कर रही है जो उसे परेशान करता है और भ्रमित करता है। 'दहाड़' में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, सोहम शाह और गुलशन देवैया लीड रोल में हैं। सीरीज 12 मई, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी।

एंट-मैन 3 (Ant-Man 3) 
भारत में 'एंट-मैन एंड द वास्प 3' 17 मई को अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल और हिंदू ऑडियो में रिलीज होगी। डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। मार्वल स्टूडियोज का 'एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया' 17 मई को स्ट्रीमिंग होगी।

कोरोना पेपर्स -  (Corona Papers)
फिल्म 'कोरोना पेपर्स' जो 6 अप्रैल को रिलीज हुई थी। प्रियदर्शन द्वारा निर्मित, एक्शन थ्रिलर फिल्म 5 मई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Rani Chatterjee के डांस ने इंटरनेट पर मचाया वबाल, लटके-झटके देख फैंस के उड़े होश

Press Freedom Day: ये बॉलीवुड स्टार्स निभा चुके हैं ऑनस्क्रीन जर्नलिस्ट की भूमिका, देखें ये शानदार फिल्में

Nitin Gadkari ने ट्विटर पर शेयर किया ये खास वीडियो, Kangana Ranaut ने ऐसे किया रिएक्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement