A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan के फैंस ने बना दिया गिन्नीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, मन्नत के बाहर का माहौल देख फटी रह जाएंगी आंखें

Shah Rukh Khan के फैंस ने बना दिया गिन्नीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, मन्नत के बाहर का माहौल देख फटी रह जाएंगी आंखें

Shah Rukh Khan new video: शाहरुख खान के 300 फैंस ने मन्नत के बाहर आज एक साथ उनका आइकॉनिक पोज किया। जिसके बाद यह गिन्नीज बुक का वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan new video: शाहरुख की फिल्म 'पठान' को रिलीज हुए 6 महीने हो चुके हैं। लेकिन अब भी इस फिल्म की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। शाहरुख के फैंस इस फिल्म के गानों पर अब तक झूम रहे हैं। अब फिल्म 'पठान'  का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है। इस खुशी में फैंस ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। 

300 फैंस ने दिया आइकॉनिक पोज 

'पठान' के सम्मान में स्टार गोल्ड ने किया शाहरुख के फैंस के साथ गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। जहां एक जैसे कपड़ों शाहरुख के 300 फैंस मन्नत के बाहर पहुंचे और सभी ने मिलकर किंग खान का आइकोनिक पोज किया है। 10 जून की कड़ी दोपहर में शाहरुख के घर के बाहर फैंस इस पोज़ को परफॉर्म करने के लिए बेकरार थे। धूप और प्यास की बेफिक्री के साथ जैसे जैसे दिन ढलता रहा ,फैंस में  उत्साह और बढ़ रहा था। और फिर वो ऐतिहासिक पल आया जब 300 फैंस ने एक साथ किंग खान का आइकोनिक पोज करके गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। 

टीवी प्रीमियर के पहले धमाका 

आपको बता दें कि दुनिया भर में 'पठान' का 18 जून को स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने जा रहा हैं। जहां उन्होंने शाहरुख खान के प्रशंसकों को एक मंच पर लाने का फैसला किया। जिसे एक मेगा इवेंट के रूप में ऐतिहासिक बनाया गया। मीडिया की मौजूदगी में यहां बादशाह खान के 300 फैंस ने शाहरुख के आइकोनिक पोज किया और गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया। 

Animal का प्री-टीजर बढ़ाएगा फैंस की बेकरारी, Ranbir Kapoor करने वाले हैं बड़ा धमाका

 'गदर': फैंस को तारा सिंह ने दिया बंपर सरप्राइज, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से गूंजा PVR

शाहरुख ने बढ़ाया उत्साह 

इस मौके पर शाहरुख खान भी अपने घर के बाहर खड़े फैंस का उत्साह बढ़ाने बाहर आए। शाहरुख ग्रे कलर की फुल टी-शर्ट में काफी कूल दिख रहे हैं। उन्होंने गॉगल लगाया हुआ था। आपको बता दें कि फिल्म 'पठान' का 18 जून को स्टार गोल्ड पर रात 8 बजे वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा।

Kangana Ranaut ने फिर लिया बड़ा पंगा, Ranbir Kapoor को किया ट्रोल और कहा- 'सफेद चूहा'

'बालिका वधू' की आनंदी का हुआ ऐसा हाल, Video देख कांप जाएगी रूह!

Latest Bollywood News