A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशा अंबानी के बच्चों की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने मारी स्टाइलिश एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

ईशा अंबानी के बच्चों की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने मारी स्टाइलिश एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के बच्चों का पहला बर्थ डे मनाया जा रहा है। इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने स्टाइलिश अंदाज में एंट्री करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस पार्टी में बी-टाउन के कई सेलिब्रिटी नजर आए हैं।

Shahrukh Khan, Isha Ambani, Isha Ambani children grand birthday party - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने मुंबई में अपने बच्चों के पहले बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी रखी। जहां कई फिल्म स्टार्स ने इस पार्टी में शिरकत की। ईशा अंबानी के बच्चों की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में करण जौहर से लेकर कैटरीना कैफ भी इस पार्टी में स्पॉट की गईं। शाहरुख खान की ग्रैंड  एंट्री ने ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में चार चांद लगा दिए। सोशल मीडिया पर किंग खान का वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की पार्टी में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। 

ईशा अंबानी की पार्टी में शाहरुख खान की एंट्री

ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान को भी देखा गया। किंग खान को ब्लैक आउटफिट और चश्मा में देखा गया। शाहरुख खान को पार्टी में देख सभी पैपराजी का ध्यान उनकी ओर चला गया। किंग खान ने अपने इस शानदार लुक से महफिल लूट ली। पार्टी की फोटोज और वीडियोज में शाहरुख खान की झलक देखने को मिली है। 

यहां देखें वीडियो -

ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में दिखा स्टार्स का जलवा

ईशा अंबानी के बच्चों की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान के अलावा फिल्ममेकर करण जौहर भी इस पार्टी में अपने दोनों जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ पैपराजी के सामने पोज देते नजर आए। इंडियन क्रिकेटर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या भी अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। कैटरीना कैफ, सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, शनाया कपूर, कियारा आडवाणी, कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अंबानी फैमिली के बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। 

शाहरुख खान इस फिल्म में आएंगे नजर

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 21 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-

सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्ते पर किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैं किसी से शादी करना चाहती तो...'

सलमान खान ने विश्व कप 2023 को लेकर की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच

'टाइगर 3' के बीच Khichdi 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

 

Latest Bollywood News