A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan ने खास अंदाज में लाडली बेटी को किया विश, सुहाना खान का वीडियो देख नहीं भरेगा दिल

Shah Rukh Khan ने खास अंदाज में लाडली बेटी को किया विश, सुहाना खान का वीडियो देख नहीं भरेगा दिल

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan जल्द ही अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाली हैं।

suhana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK suhana khan birthday

Shah Rukh Khan की लाडली बेटी सुहाना खान आज अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स Suhana Khan को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं। शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था। शाहरुख खान अपनी बिटिया से बेइंतहा प्यार करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने बच्चों पर प्यार लुटाते रहते हैं। सुहाना खान के बर्थडे के खास दिन शाहरुख खान ने बेटी का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सुहाना खान का वीडियो 

शाहरुख खान ने सुहाना का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज आपको हमेशा के लिए खुश करने का दिन है। लव यू बेबी।' वीडियो में सुहाना खान ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और डेनिम पहने कूल लुक में दिख रही हैं। सुहाना खान वीडियो में स्केट्स पहनकर खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। सुहाना के इस प्यार वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं। सुहाना के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का हमको इंतजार है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुहाना खान भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड पर राज करेगी।'

सुहाना खान की फिल्म

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का दर्शकों को इंतजार है। सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान की तरह ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। सुहाना फिल्ममेकर जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'द आर्चीज' से बड़े पर्दे पर कदम रख रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। बीते दिनों फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था। फिल्म में सुहाना खान के साथ खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। सुहाना की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: ​शूटिंग के बाद कहां जाते हैं हीरो-हीरोइन के पहने कपड़े? जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

खून से लथपथ प्रियंका चोपड़ा ने दुश्मन को सिखाया सबक, Video देख राजकुमार राव ने ऐसे की तारीफ

'तारक मेहता' के इन सितारों का पैसे हड़पे बैठे हैं असित मोदी, खुलकर सामने आए एक्टर्स

Latest Bollywood News