Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'तारक मेहता' के इन सितारों का पैसे हड़पे बैठे हैं असित मोदी, खुलकर सामने आए एक्टर्स

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' की बावरी यानी मोनिका भदौरिया ने कहा कि बहुत लोगों ने शो छोड़ा है और सबके रीजन अलग-अलग हो सकते हैं लेकिन एक कॉमन रीजन मिस्टर असित मोदी हैं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: May 22, 2023 20:28 IST
tmkoc stars fees- India TV Hindi
Image Source : TWITTER taarak mehta ka ooltah chashmah

दर्शकों को शिष्टता का पाठ पढ़ाने वाले बेहद लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। निर्माता असित मोदी पर सीरियल में सोढ़ी की पत्नी के किरदार निभाने वालीं रोशन सोढ़ी यानी जेनिफर ने अन्य कई आरोपों के साथ साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट का भी आरोप लगाया है। अब इस कड़ी में बावरी का किरदार निभाने वालीं मोनिका भदौरिया भी शामिल हो गई हैं। मोनिका भदौरिया ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कई राज खोले हैं।

1 साल तक पैसों के लिए गिड़गिड़ाना पड़ा

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में बावरी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं मोनिका भदौरिया ने असित मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सबके पैसे रोकते हैं और जब मैंने छोड़ा था तो उन्होंने मेरा पेमेंट भी रोक दिया था जो कि 1 साल के बाद दिया गया। मोनिका भदौरिया ने कहा कि इसके लिए उन्होंने बहुत फाइट की थी और कई बार ऑफिस जाती थीं तो मिलते नहीं थे टीम को बोल देते थे कि मना कर दो मैं नहीं हूं।

असित मोदी ने जरूरत पर मदद नहीं की

मोनिका भदौरिया ने बताया कि उनकी मां कैंसर पेशेंट थीं और उनके पास वक्त नहीं था लेकिन शो के मेकर्स ने मुझे वहां वक्त पर जाने नहीं दिया। मैं हॉस्पिटल में रात में रहती थी और दिन में यहां पर आती थी जहां मेरा कोई काम भी नहीं होता था। मुझे कहते थे हम आपको पैसा देते हैं हम जो बोलेंगे वह आपको करना पड़ेगा। उस समय मुनमुन दत्ता ने मेरा साथ दिया था। ऐसे में जब मोनिका ने कह दिया था कि ऐसी नेगेटिविटी में काम ही नहीं करना है तो मेकर्स ने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें लगता है तुम यह शो छोड़ दोगी तो मैं तुम्हें कहीं काम करने दूंगा? 

'Taarak Mehta' के मेकर्स ने इन सितारों के पैसे नहीं दिए

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो के मेकर्स पर उनकी फीस न देने का आरोप लगा चुके हैं। इस मामले में जब शैलेश की बात नहीं सुनी गई तो उन्होंने सीरियल के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर भी की है जिसका कोर्ट में केस चल रहा है। तारक मेहता की पत्नी अंजलि का रोल निभाने वालीं नेहा मेहता भी सीरियल के मेकर्स पर सैलेरी न देने का आरोप लगा चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता..' की मिसेज सोढ़ी के बाद अब 'रीटा रिपोर्टर' ने असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

विक्की-सारा ने चूल्हे पर सेंकी रोटियां, जयपुर में की शॉपिंग, Video में दिखा फुल देसी अंदाज

Janhvi Kapoor के हाथ में एयरपोर्ट पर दिखा तकिया! यूजर्स ने पूछ डाले मजेदार सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement