Friday, April 26, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor के हाथ में एयरपोर्ट पर दिखा तकिया! यूजर्स ने पूछ डाले मजेदार सवाल

Janhvi Kapoor Spotted With Her Pillow: जान्हवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हाथ में एक तकिया लेकर घूमती नजर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 22, 2023 15:39 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Spotted With Her Pillow at Airport: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ अपनी स्टाइल को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। वह लगातार एक से बढ़कर एक फिल्मों से लोगों का दिल जीत रही हैं। ऐसे में उनकी हर एक्टिविटी पर लोगों की बारीक नजर रहती है। यही कारण है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाते हैं। अब एक बार फिर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, क्योंकि वह एयरपोर्ट पर हाथ में तकिया लेकर घूमती नजर आ रही हैं।  

हाथ में तकिया देख दंग रह गए लोग 

सेलेब्रिटीज अक्सर अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक के कारण चर्चा में रहते हैं। लेकिन इसी बीच विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। इस वीडियो में वह समर आउटफिट में स्टाइलिश दिख रही हैं। लेकिन उनके हाथ में एक बड़ा सा सफेद तकिया देखकर लोग दंग रह गए हैं। देखिए ये वीडियो...

लोगों ने किए मजेदार कमेंट 

जान्हवी कपूर के एयरपोर्ट वाले इस तकिया लिए वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। जिसे देखो वो जान्हवी से इस तकिया को लेकर घूमने की वजह पूछ रहा है। एक यूजर ने लिखा है, 'बेचारी इतनी थकी रहती है कि कहीं भी सो जाती है।' वहीं दूसरे ने लिखा है, 'ये तकिया किसी फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा है क्या?' तीसरे यूजर ने जान्हवी से सवाल किया है कि क्या वह बिजनेस क्लास या फर्स्ट क्लास से सफर नहीं करतीं? क्योंकि वहां तो कंफर्ट का ख्याल रखा जाता है।  

लोगों को याद आए आमिर खान  

कुछ लोगों ने जान्हवी को देखकर उनकी तुलना आमिर खान से कर दी है। क्योंकि इसके पहले आमिर खान भी एयरपोर्ट पर तकिया लेकर घूमते स्पॉट हो चुके हो चुके हैं। लोगों ने इसे जान्हवी की सहजता बताया है तो किसी ने टाइम का सही इस्तेमाल कि फ्लाइट में सो जाओ जिससे बाकी समय एक्टिव रह सको। 

Anupam Kher Injury: फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए Anupam Kher, पोस्ट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह जल्द ही बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों अपने साउथ डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं, वह जल्द ही 'एनटीआर 30' में लीड किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं। 

The Kerala Story का तीसरे वीकेंड पर भी जारी है बॉक्स ऑफिस पर कहर, आज करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement