Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

The Kerala Story का तीसरे वीकेंड पर भी जारी है बॉक्स ऑफिस पर कहर, आज करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार

The Kerala Story Weekend Collection: अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' लगातार तीसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही है। फिल्म आज 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 22, 2023 12:00 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV The Kerala Story

The Kerala Story Box Office Collection: विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' जब से रिलीज हुई है तब से लगातार बॉक्स ऑफिस पर कहर मचा रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में छा गई थी, जिसके बाद रिलीज होने पर कुछ प्रदेशों में इसे बैन किया गया। लेकिन सारे विवादों को पछाड़ते हुए फिल्म 17 दिन से बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश हो रही है। तीसरे वीकेंड पर फिल्म ने इतनी जबरदस्त कमाई की है कि आज सोमवार को यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। 

17वें दिन 200 करोड़ से एक दम करीब 

जैसा कि हमने बताया कि तीसरा वीकेंड भी फिल्म के लिए काफी दमदार रहा है। 'द केरल स्टोरी' ने रिलीज के 15वें दिन यानी शुक्रवार को 6.60 करोड़, शनिवार को 9.15 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद बीते दिन यानी रविवार को फिल्म ने एक बार फिर लंबी छलांग मारी। 17 दिन फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11 करोड़ रुपए का दमदार कलेक्शन किया। 

आज करेगी 200 करोड़ क्लब में एंट्री

कल रविवार के इस दमदार उछाल के साथ ही अब फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री के लिए तैयार है। क्योंकि अब तक 17 दिन में फिल्म ने कुल 198.47 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। जिसके बाद आज कितनी भी गिरावट आए यह तो तय है कि फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 

Nora Fatehi के जैकलीन फर्नांडिस पर किए गए मानहानि केस में आज होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला

ये है फिल्म की कहानी 

'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है। 'द केरल स्‍टोरी' को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। 

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए Anupam Kher, पोस्ट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement