Friday, April 26, 2024
Advertisement

खून से लथपथ प्रियंका चोपड़ा ने दुश्मन को सिखाया सबक, Video देख राजकुमार राव ने ऐसे की तारीफ

प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज 'सिटाडेल' का फाइनल एपिसोड 26 मई, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा। इस सीरीज के अब तक 5 एपिसोड स्ट्रीम हो चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 22, 2023 21:50 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA Priyanka Chopra fight scene from Citadel

ग्लोबल एक्ट्रेस Priyanka Chopra इन दिनों अपनी वेब सीरीज Citadel की वजह से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज सिटाडेल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दी है। इस सीरीज का एपिसोड हर हफ्ते रिलीज हो रहा है। सीरीज का इस हफ्ते फिनाले एपिसोड स्ट्रीम होगा, जिसकी एक झलक प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा खून से लथपथ अपने दुश्मन से बदला लेती हुई दिखाई दे रही हैं। सीरीज में प्रियंका चोपड़ा ने स्पाई नादिया का किरदार निभाया है।

प्रियंका चोपड़ा सिटाडेल की स्पाई हैं

वेब सीरीज Citadel में प्रियंका चोपड़ा का किरदार दमदार है। पूरी सीरीज में प्रियंका चोपड़ा का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। प्रियंका ने अपनी सीरीज के अगले एपिसोड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस सीन के बाद आपको चोट के निशान तो देखने ही चाहिए। इस सप्ताह दिखेगा फिनाले।' प्रियंका के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, 'जबरदस्त प्रियंका.. फिनाले एपिसोड का इंतजार रहेगा।' प्रियंका चोपड़ा की ये सीरीज स्ट्रीम होते ही दुनियाभर में मोस्टर पॉपुलर सीरीज की लिस्ट में टॉप पर है। दुनियाभर के ऑडियंस से इस सीरीज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सीरीज का पांचवां एपिसोड 19 मई को रिलीज किया गया था। जिसके बाद से दर्शकों को इसके फिनाले एपिसोड का इंतजार है।

'सिटाडेल' में वरुण धवन का कैमियो

Citadel के पांचवें एपिसोड में आपने देखा होगा कि प्रियंका चोपड़ा यानी नादिया सिंह ने राही गंभीर नाम के शख्स से कॉल पर बात की थी। इस शख्स को नादिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी और साथ ही ये भी कहा था कि वह वहां से निकलना चाहती है। खबरों की मानें तो राही गंभीर की आवाज वरुण धवन से मिल रही थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले एपिसोड में वरुण धवन नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता' के इन सितारों का पैसे हड़पे बैठे हैं असित मोदी, खुलकर सामने आए एक्टर्स

विक्की-सारा ने चूल्हे पर सेंकी रोटियां, जयपुर में की शॉपिंग, Video में दिखा फुल देसी अंदाज

'तारक मेहता..' की मिसेज सोढ़ी के बाद अब 'रीटा रिपोर्टर' ने असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement