A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर 'तेरी बातों में ऐसा...' ही नहीं इन फिल्मों में भी अपने जबरदस्त डांस से लोगों को बना चुके हैं दीवाना

शाहिद कपूर 'तेरी बातों में ऐसा...' ही नहीं इन फिल्मों में भी अपने जबरदस्त डांस से लोगों को बना चुके हैं दीवाना

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनकी इस फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसके अलावा भी शाहिद कपूर के कई हिट डांस नंबर है, जो लोगों को आज भी याद है।

shahid kapoor popular- India TV Hindi Image Source : X शाहिद कपूर

शाहिद कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि डांसर भी है। 2003 में फिल्म 'इश्क विश्क' से अपनी शानदार शुरुआत के बाद से शाहिद ने न केवल अपने अभिनय कौशल से बल्कि अपने धमाकेदार डांस से भी दर्शकों दिल जीत लिया है। पिछले दो दशकों में एक्टर ने अपने आइकन डांस से सभी को खुश कर दिया और आज भी उनके डांस के बारे में लोग भूल नहीं पाए हैं। उनके कुछ गाने इसलिए भी हिट रहने क्योंकि शाहिद के डांस मूव्स ने गानों में जान डाल दी थी। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के गानों में अपने किए डांस मूव्स के कारण चर्चा में बने हुए हैं।

बिस्मिल 

फिल्म 'हैदर' का सबसे इमोशनल गाना बिस्मिल लोगों को आज भी याद है। शाहिद ने इस गानें में उन्होंने अपनी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल और संघर्ष को कुशलता से दिखाया है।

गंदी बात

फिल्म 'आर...' राजकुमार का गंदी बात एक हाई-एनर्जी गाना है जिसमें शाहिद, सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा ने अपने जबरदस्त डांस कर सभी को चौका दिया। लोगों का आज भी उनके इस गाने के स्टेप्स याद है।

धतिंग नाच

फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' का धतिंग नाच एक मजेदार और मनोरंजक गाना है जिसमें शाहिद नरगिस फाखरी के साथ हैं। यह गाना एक विजुअल ट्रीट है, जिसमें शाहिद और नरगिस ने अपने डांस से धमाका कर दिया था। 

मौजा ही मौजा

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म 'जब वी मेट' का सुपर हिट गाना मौजा ही मौजा आज भी पार्टी में सुनने के लिए मिल जाता है। इस गाने में शाहिद के शानदार मूव्स देखने को मिलने वाला है। इस गाने की स्टेप्स लोगों का आज भी याद हैं।

नगाड़ा नगाड़ा

'जब वी मेट' का एक और सुपर हिट गाना 'नगाड़ा नगाड़ा' है, जिसमें शाहिद और करीना के किरदार ने अपने शानदार डांस मूव्स से सभी को हैरान कर दिया था। ये गाना आज भी पार्टी में बजता रहता है।

ये भी पढ़ें:

अक्षरा सिंह के इवेंट में हुआ भयंकर बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दिया तगड़ा झटका, इस दिग्गज गीतकार से जुड़ा है पूरा मामला

YRKKH में अभिरा होगी हादसे का शिकार, अरमान को लगा 440 वोल्ट का झटका

Latest Bollywood News