Sunday, April 21, 2024
Advertisement

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दिया तगड़ा झटका, इस दिग्गज गीतकार से जुड़ा है पूरा मामला

कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से जबरदस्त झटका लगा है। एक्ट्रेस की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। उन्होंने जावेद अख्तर के मानहानि केस पर रोक लगाने की मांग की थी।

Reported By : Namrata Dubey, Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: February 02, 2024 17:21 IST
court dismisses plea by Kangana ranaut in Javed akhtar defamation case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत की याचिका को कोर्ट ने किया खारिज

कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से जबरदस्त झटका लगा है। कंगना रनौत काफी समय से जावेद अख्तर संग चल रही कानूनी जंग को लेकर चर्चा में हैं। इस मामले में एक्ट्रेस ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बॉम्बे हाई कोर्ट से अभिनेत्री कंगना रनौत को जबरदस्त झटका लगा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ मानहानि के केस पर रोक लगाने की मांग की थी। वहीं एक्ट्रेस की इस याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कंगना रनौत लगातार इस मुकदमे के कारण सुर्खियों में रही है। वहीं इस नई अपडेट ने एक्ट्रेस की परेशानी बढ़ा दी है। 

कंगना रनौत को हाईकोर्ट ने दिया झटका

कंगना रनौत का यह मामला साल 2016 से चर्चा में बना हुआ है। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसे मशहूर गीतकार ने झूठ बताया था। वहीं बाद में जिसपर आपत्ति जताते हुए जावेद ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। कोर्ट ने व्यक्त की राय, जज पीडी नाइक की कोर्ट ने फैसला सुनाया है।

कंगना रनौत-जावेद अख्तर का मामला

साल 2016 का कंगना रनौत और जावेद अख्तर का ये मामला कहीं न कहीं ऋतिक रोशन से ही जुड़ता है। दरअसल, कंगना ने जावेद अख्तर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी बहन रंगोली चंदेल को मार्च 2016 में जुहू स्थित अपने घर पर बुलाकर धमकी दी थी और उसे धमकाया था। साथ ही उन्‍हें जबरन ऋतिक रोशन से लिखित में माफी मांगने को कहा था। एक्‍ट्रेस ने दावा किया है कि जावेद अख्‍तर ने जानबूझकर उनका अपमान किया है। मेरी प्राइवेसी में दखलअंदाजी करने की कोश‍िश भी की है।

कंगना के खिलाफ मानहानि का केस

जावेद अख्तर द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ दायर मानहानि का मामला अंधेरी में मजिस्ट्रेट के सामने चल रहा है। अपनी रिट याचिका में कंगना ने कहा था कि दोनों मामलों की उत्पत्ति 2016 में एक बैठक में हुई थी, इसलिए उन पर एक साथ मुकदमा चलाया जाना चाहिए। 

ये भी पढ़ें:

YRKKH में अभिरा होगी हादसे का शिकार, अरमान को लगा 440 वोल्ट का झटका

शहनाज गिल का क्या है वैलेंटाइन 2024 का प्लान, वीडियो शेयर बताई दिल में छिपी बात

करीना कपूर-तब्बू और कृति ने दिखाई 'द क्रू' की पहली झलक, नई रिलीज डेट आई सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement