Friday, May 03, 2024
Advertisement

शहनाज गिल का क्या है वैलेंटाइन 2024 का प्लान, वीडियो शेयर बताई दिल में छिपी बात

शहनाज गिल हमेशा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ ने फैंस को अपने वैलेंटाइन 2024 के प्लान के बारे में बताया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 02, 2024 13:25 IST
Shehnaaz Gill plan for Valentine 2024- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल का क्या है वैलेंटाइन 2024 का प्लान

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' में अपने चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ से पॉपुलर हुई शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर पैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। शहनाज गिल ने आज फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। सलमान खान की एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शहनाज गिल ने 'शिव दी किताब', 'माझे दी जट्टी' और 'पिंडां दियां कुड़ियां' जैसे म्यूजिक वीडियो से काम करना शुरू कर अपना हुनर दर्शकों को दिखाया। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज गिल अपने वैलेंटाइन 2024 के बारे जिक्र करती दिख रही हैं। 

शहनाज गिल का वैलेंटाइन वीडियो

शहनाज गिल को 'बिग बॉस 13' से खूब नेम फेम मिला है। शो से बाहर आते ही एक्ट्रेस को कई शानदार प्रोजेक्ट में करने का ऑफर भी मिला है। वहीं सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली शहनाज आज अपनी एक्टिंग और सिंगिंग स्किल के कारण फिल्म इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद खुद को बहुत मुश्किल से संभाला है। इस बीच शहनाज गिल ने अपना वैलेंटाइन 2024 का प्लान शेयर कर दिया है, जिसमें उनके साथ पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख आप हंस-हंसकर लोट पोट होने वाले हैं। 

यहां देखें वीडियो-

शहनाज गिल का वैलेंटाइन 2024 प्लान

रूही दोसानी के साथ शेयर की गई इस वीडियो में आप शहनाज गिल को उनके साथ खूब मस्ती करते देख सकते हैं। शहनाज गिल ने इस रील में अपने इस बार के वैलेंटाइन प्लान का खुलासा किया है। वीडियो में दो पार्ट दिखने को मिले हैं एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी जो की मीम वीडियो है। रील के बैकग्राउंड में आपको शहनाज गिल का पॉपुलर डायलॉग जो अब गाना बन चुका है 'सच अ बोरिंग डे' भी सुनाई देगा। इंस्टाग्राम रील में पहले शहनाज रोमांस करते नजर आती है, बाद में अपनी दोस्त को उसके बॉयफ्रेंड से बात करता देख गुस्सा हो जाती है। इस वीडियो से इतना तो साफ है कि अभी उनका कोई प्लान नहीं है।

इस फिल्म में आई थीं नजर 

शहनाज गिल को आखिरी बार फिल्म 'थैंकयू फॉर कमिंग' में देखा गया था। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, करण कुंद्रा लीड रोल में नजर आई। फिल्म को करण बुलानी ने डायरेक्ट किया था।

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर-तब्बू और कृति ने दिखाई 'द क्रू' की पहली झलक, नई रिलीज डेट आई सामने

मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री में चाहते हैं ये बड़ा बदलाव, मेकर्स से की ये खास डिमांड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-रूही के रिश्ते पर उठे सवाल, आग बबूला होगी अभिरा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement