Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री में चाहते हैं ये बड़ा बदलाव, मेकर्स से की ये खास डिमांड

मनोज बाजपेयी वेब सीरीज 'किलर सूप' की सक्सेस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं एक्टर मनोज बाजपेयी ने फिल्म इंडस्ट्री में क्या बदलाव आना चाहिए इस पर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने फिल्म मेकर्स से कुछ डिमांड भी की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 02, 2024 11:43 IST
manoj bajpayee wants change in film industry demand film makers- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री में चाहते हैं ये बड़ा बदलाव

मनोज बाजपेयी 'किलर सूप' को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक्टर हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दर्शक काफी समय से मनोज बाजपेयी की धमाकेदार सीरीज 'फैमिली मैन' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसके चलते लोग उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। इस बीच अब मनोज बाजपेयी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म इंडस्ट्री में क्या बदलाव होना चाहिए उस पर बात करते नजर आए। उन्होंने फिल्म मेकरस् से भी कुछ मांग की है।

मनोज बाजपेयी चाहते हैं फिल्म इंडस्ट्री बदलाव

मनोज बाजपेयी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी अपकमिंग फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। वहीं एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई सीरीज 'किलर सूप' की कहानी और स्टार कास्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में मनोज बाजपेयी को चैंपियन ऑफ चेंज महाराष्ट्र अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इन सबके बीच एक्टर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वह फिल्म मेकर्स से इंडस्ट्री में कुछ नए बदलाव को लेकर बात करते दिख रहे हैं।

मनोज बाजपेयी मेकर्स से की डिमांड

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्म मेकर्स से नए टैलेंट को मौका देने और सपोर्ट करने की मांग करते नजर आए। एक्टर का कहा है कि 'हर किसी की किस्मत एक जैसी नहीं होती है इसलिए मेकर्स और फिल्म इंडस्ट्री के एसोसिएशन से नए टैलेंट उनकी मदद की डिमांड की है साथ जो नए लोग फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं उनके लिए भी नए रूल बननाए।' सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

मनोज बाजपेयी के बारे में

हाल ही में 'किलर सूप' मनोज बाजपेयी को देखा गया। इसमें उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा भी नजर आई हैं। अब वह डिस्कवरी प्लस के 'सीक्रेट्स ऑफ द बुद्धा रिलेक्स' में नजर आने वाल हैं जो 22 जनवरी को लॉन्च होगा। 

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-रूही के रिश्ते पर उठे सवाल, आग बबूला होगी अभिरा

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने की जमकर पार्टी, बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट भी आया नजर

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने की सगाई, रोका सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement