Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने की सगाई, रोका सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने लगभग 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सगाई कर ली। सोशल मीडिया पर पुलकित-कृति की सगाई की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें उनके दोस्त और परिवार वाले नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 30, 2024 13:57 IST
Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Engaged- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने की सगाई

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने लगभग 4 साल तक डेटिंग करने के बाद सगाई कर ली है। लवबर्ड्स पुलकित और कृति ने अपने परिवार और दोस्त की मौजूदगी में रोका सेरेमनी की है। सोशल मीडिया पर कृति और पुलकित की सगाई की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें दोनों अपने करीबियों के साथ पोज देते नजर आ रहे है। बी टाउन कपल हमेशा प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरता आया है। पुलकित और कृति के फैंस इन तस्वीरों को देख हैरान हो गए। वहीं कुछ लोग इनकी सगाई की फोटो देख बहुत खुश हो रहे हैं।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने की सगाई

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने हाल ही में उनके एक दोस्त के घर पर रोका सेरेमनी आयोजित किया गया था। कपल के इस खास दिन की कई खुशनुमा तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर लगतार वायरल हो रही हैं। रिया लूथरा नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, 'फैम जैम! #ब्लेस्ड।' कृति और पुलकित अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ तस्वीरों में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं कपल को एक-दूसरे पर प्यार लूटता देखा जा सकता है।

देखें पुलकित-कृति की सगाई की फोटो-

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की रोका सेरेमनी

अपनी रोका सेरेमनी में कृति खरबंदा ने गोल्डन बॉर्डर वाली रॉयल ब्लू अंकारकली ड्रेस पहने दिख रही हैं, जिसे उन्होंने पीच कलर के नेट वाले दुपट्टे के साथ पेयर किया है। दूसरी ओर, पुलकित ने फूलों प्रिंट वाला वाइट कुर्ते पहना हुआ था। इन तस्वीरों में कपल अपनी सगाई की अंगूठियां भी फ्लोट करते नजर आ रहे हैं। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं।

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा के बारे में

वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था। वहीं कृति खरबंदा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'रिस्की रोमियो' में एक्टर सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट, बोलें- 'गर्व है...'

Mrunal Thakur ने अपने इस वायरल सीन पर किया खुलासा, बताई ये खास बातें

कंगना रनौत ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, जानें क्या है वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement