Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Mrunal Thakur ने अपने इस वायरल सीन पर किया खुलासा, बताई ये खास बातें

फिल्म 'हाय नन्ना' के सबसे यादगार सीन्स में से एक वह है जब मृणाल ठाकुर एक खूबसूरत ब्लैक साड़ी में नानी की ओर जाती दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये लुक खूब वायरल हुआ था, जिस पर अब मृणाल ने एक नया खुलासा किया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 30, 2024 10:49 IST
Mrunal Thakur Decoding her viral black saree look as Yashna from Hi Nanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मृणाल ठाकुर

नेटफ्लिक्स पर 'हाय नन्ना' की रिलीज के बाद से इस फिल्म को देशभर से खूब प्यार मिल रहा है। ऐसा लगता है कि नानी और मृणाल ठाकुर का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आया है। इस फिल्म के कई ऐसे सीन्स है जो लोगों को बहुत अच्छे लगे और वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुए हैं। मृणाल ठाकुर का फिल्म 'हाय नन्ना' से एक सीन है जो कुछ दिनों से फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। ये सीन एक्ट्रेस की साड़ी और लुक की वजह से वायरल हो रहा है। इस बीच अब मृणाल ठाकुर ने फिल्म में पहनी अपनी साड़ी और सीन को लेकर खुलासा करते हुए पोस्ट शेयर किया है। 

मृणाल ठाकुर ने बताई खास बात

फिल्म में मृणाल ठाकुर द्वारा अभिनीत यशना ने एक खूबसूरत ब्लैक साड़ी, माथे पर छोटी बिंदी, गीले बाल और नाक में नथ पहने हुए समुद्र तट पर चलती नजर आती है। उनके इस लुक और साड़ी ने तो फैंस के दिलों में हलचल मचा दी। इस सीन में पहनी साड़ी के बारे में बातते हुए मृणाल ने 'हाय नन्ना' के सेट से कई BTS की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसमें इस सीन को शूट करने में उनकी टीम के प्रयासों के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने बताया की सीन को बहुत ही समय देकर शूट किया गया है साथ ही लोकेशन और मेरे लुक ने सीन को और भी शानदार बना दिया। 

यहां देखें पोस्ट-

वायरल सीन पर मृणाल का खुलासा

मृणाल ठाकुर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यशना में उसके गीले बाल, भारी काजल और छोटी बिंदी के अलावा भी बहुत कुछ खास है। मैं यशना की ब्लैक साड़ी वाले लुक के लिए आपके द्वारा दिखाए गए प्यार को लेकर बहुत खुश हूं, इसलिए मैं आपको उन लोगों के बारे में भी थोड़ा बताऊंगा जिन्होंने इस सीन को इतना अच्छा बनाने में मदद की। मृणाल ने उनके मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट से लेकर सभी लोग को टैंग करते हुए धन्यवाद कहा है।' मृणाल ने आगे कहा, 'ऐसी बहुत सी छोटी-छोटी चीजें हैं जिन्होंने इस लुक को परफेक्ट बनाया है और मैं इसके पीछे अपनी प्यारी टीम को धन्यवाद देती हूं।'

मृणाल ठाकुर के बारे में

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर ने कई हिंदी, तमिल, मराठी और तेलुगु फिल्मों में काम किया है और अपने दमदार काम से फैंस के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म 'फैमिली स्टार' को लेकर सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें:

कंगना रनौत ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, जानें क्या है वजह

AR Rahman ने जीता फैंस का दिल, 'लाल सलाम' में एआई की मदद से दिवंगत गायकों की सुन सकेंगे आवाज

Vidyut Jamwal ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा कारनामा, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement