Monday, April 29, 2024
Advertisement

Vidyut Jamwal ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा कारनामा, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

फिटनेस आइकॉन विद्युत जामवाल फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी नए-नए कारनामे करते रहते हैं। विद्युत के नए वायरल वीडियो में वह एयरपोर्ट पर फनी स्टाइल में एंट्री करते हैं। एक्टर एयरपोर्ट पर शॉर्टकट मारते देखे गए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 30, 2024 7:11 IST
Vidyut Jamwal take shortcut to reach airport watch funny video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vidyut Jamwal ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा कारनामा

फिल्म इंडस्ट्री के डेयरडेविल के नाम से पॉपुलर विद्युत जामवाल हमेशा अपने खतरनाक स्टंट से सभी को हैरान करते रहते हैं, लेकिन रियल लाइफ में एक्टर अपनी दरियादिली और नए-नए फनी कारनामों की वजह से चर्चा में ज्यादा रहते हैं। एक्टर 'खुर्दा हाफिज 2' और 'आईबी71' की सफलता सातवें आसमान पर हैं। वहीं विद्युत जामवाल ने बीती रात एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया है, जिसे देख उनके फैंस इसे फनी बता रहे हैं। इस वीडियो को देख आपकी हंसी छूट जाएंगी। विद्युत जामवाल को इस वीडियो में बहुत ही यूनिक लुक में देख सकते हैं। विद्युत ने अपने एक्शन से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है।

विद्युत जामवाल ने एयरपोर्ट पर किया ये कारनामा

अपने फिटनेस और एक्शन स्टंट के लिए विद्युत जामवाल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में फेमस हैं। एक्टर का नया वीडियो सामने आया है, जिस पर फैंस के फनी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक्टर की नई वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे विद्युत जामवाल एयरपोर्ट पर पासपोर्ट दिखाने के लिए शॉर्टकट मारते हैं और पैपराजी के सामने पोज देते नजर आते हैं।

यहां देखें वीडियो-

फैंस के रिएक्शन

विद्युत जामवाल के प्रशंसकों ने कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा 'बहुत चालाक भाई', एक अन्य यूजर ने कहा, 'इसीलिए वह अलग हैं...सर स्टाइल से करते हैं सब'। तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह मजेदार है और बहुत मजेदार है।' सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल का एयरपोर्ट वीडियो छाया हुआ है।

विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करे तो, विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म 'क्रैक... जीतेगा तो जीयेगा' में दिखाई देंगे। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नोरा फतेही, एमी जैक्सन, जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन रामपाल भी होंगे। उन्हें आखिरी बार 2023 में IB71 में देखा गया था। 23 फरवरी को ये फिल्म रिलीज होने वाली है। 'क्रैक... जीतेगा तो जीयेगा' एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है।

ये भी पढ़ें:

Pushpa 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया बड़ा अपडेट, अल्लू अर्जुन की फिल्म का होगा धमाका

Ghum Hain Kisikey Pyaar Meiin के इस सीन को देख फैंस को आई साई की याद, सवी ने किया रीक्रिएट

मुनव्वर फारूकी की जीत पर ये क्या बोल गईं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ वीडियो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement