Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Ghum Hain Kisikey Pyaar Meiin के इस सीन को देख फैंस को आई साई की याद, सवी ने किया रीक्रिएट

'गुम है किसी के प्यार में' की टीआरपी रेंटिग के लिए मेकर्स ने नया दांव खेला है। सवी जोशी अपनी मां साई की कार्बन कॉपी हैं और शो का यह सीन इसका बड़ा सबूत है। नेटिजन्स ने जैसे ही ये सीन देखा उन्हें आयशा सिंह की याद आई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2024 14:13 IST
GHKKPM, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' साई जोशी को आज तक शो में बहुत याद किया जाता है, आयशा सिंह ने इस शो में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था और अब उनकी बेटी सवी जोशी उर्फ भाविका शर्मा शो में अपने प्रदर्शन से दिल जीत रही हैं। इस बीच अब अपकमिंग एपिसोड का एक सीन सामने आया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जहां सवी अपनी मां साई का एक दबंग सीन रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं। इस सीन ने सभी को साई की याद दिला दी है।

इस सीन ने दिलाई साई की याद

'गुम है किसी के प्यार में' के जिस वायरल सीन की हम बात कर रहे हैं उसमें सवी एक आदमी के माथे पर काले मार्कर से कुछ लिखते हुए नजर आ रही है जो उसे शादी करना चाहता है और यह सीन इसके पहले साई जोशी ने किया था तब उन्हें एक आदमी के सिर पर लूजर लिखा था, जिसका नाम जगताप था जो पहले एक अपराधी था, लेकिन सई से मिलने के बाद वह बदल जाता है।

यहां देखें-

ईशान-सवी का रिश्ता 

इस सीन को मेकर्स ने दोबारा रीक्रिएट किया है और शो के प्रशंसक सवी की तुलना उनकी मां साई से करने लगे। शो में अब तक हमे देखा है की सवी और ईशान ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और धीरे-धीरे उनके पूरे परिवार को उनके रिश्ते की सच्चाई के बारे में पता चल जाएगा। फिलहाल, ईशान के साथ एक दुर्घटना हो गई है और उसकी याददाश्त चली गई है और वह केवल सवी को अपनी पत्नी के रूप में याद रख पाता है। इससे रीवा टूट जाती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सवी और ईशान का परिवार उनकी शादी को स्वीकार करेगा या नहीं। 

सवी बनी सई

भाविका जो 'गुम हैं किसी के प्यार में' में सवी जोशी के रूप में अपनी भूमिका बहुत अच्छे से निभा रही है। भाविका और शक्ति अरोड़ा की केमिस्ट्री लोगों को 'गुम है किसी के प्यार में' बहुत पसंद आ रही है। वहीं शो में इन दिनों जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। लोगों को सवी में सई की झलक देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss Kannada 10 के विनर बनते ही लखपति हुए कार्तिक महेश, ट्रॉफी के साथ मिला इतना प्राइज मनी

मुनव्वर फारूकी की जीत पर ये क्या बोल गईं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ वीडियो

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट डांस के बीच हुए रोमांटिक, 'जमाल कुडू' स्टेप्स से जीता फैंस का दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement