Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारूकी की जीत पर ये क्या बोल गईं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ वीडियो

'बिग बॉस 17' के विनर बनते ही मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान का रिएक्शन सामने आया है। आयशा ने शो में मुनव्वर पर कई आरोप लगाए थे। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुनव्वर के विनर बने पर बात करती दिखाई दी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2024 11:53 IST
bigg boss 17 winner munawar faruqui ex girlfriend Ayesha khan shocking reaction- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुनव्वर फारूकी की जीत पर ये क्या बोल गईं उनकी एक्स

मुनव्वर फारुकी सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के विनर बन चुके हैं। मुनव्वर को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 50 लाख की प्राइज मनी और एक चमचमाती गाड़ी मिली है। मुनव्वर ने फिनाले में लाइव वोटिंग में बाजी मार अभिषेक कुमार को हराया। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद मुनव्वर फारुकी के बाद अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का पहला रिएक्शन सामने आया है। मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मुनव्वर के साथ-साथ अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बार में भी बात करते दिख रही हैं। 

मुनव्वर फारूकी की जीत एक्स गर्लफ्रेंड का रिएक्शन

कॉमेडियन और रैपर मुनव्वर फारुकी ने विजेता की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं उनकी इस सफलता के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई देते हुए लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इस बीच अब 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। इस लिस्ट में मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान का नाम भी शामिल है। मुनव्वर फारूकी की जीत पर पैपराजी के पूछे जाने पर आयशा मुनव्वर के बारे में ज्यादा बात न करते हुए बातों ही बातों में अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे का सपोर्ट करते नजर आईं।

यहां देखें आयशा खान का रिएक्शन-

आयशा ने कही ये बात

मुनव्वर फारूकी की जीत पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने कहती है कि 'मैं बहुत खुश हूं, जनता का वोट है कोई भी जीते मैं खुश हूं... वहीं उन्होंने कहा कि अभिषेक के लिए उन्हें दुख हुआ और वह चाहती थी कि अभिषेक जीते। साथ ही अंकिता के शॉकिंग एलिमिनेशन से वो न खुश थी।' वीडियो में देखा जा सकता है वह मुनव्वर को छोड़ सबके बारे में खुलकर बात करते नजर आ रही हैं। भले ही मुनव्वर ने माफी मांग ली है पर आयशा के मन में खटास अभी भी उनकी बातों से देखने को मिल रही है।

कौन है मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड?

आयशा खान को रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट देखा गया था। उन्होंने शो में आकर खुलासा किया कि वो मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और उन पर डबल डेटिंग आरोप लगया था। अपने गेम को लेकर मुनव्वर ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं, वहीं उनका गेम फ्लॉप को करने के लिए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री देखने को मिली।

ये भी पढ़ें:

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट डांस के बीच हुए रोमांटिक, 'जमाल कुडू' स्टेप्स से जीता फैंस का दिल

सुभाष घई ने किया बड़ा खुलासा, अनिल कपूर 'खलनायक' में निभाना चाहते थे ये रोल

Bigg Boss 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन आया सामने, इस शख्स को दिया जीत का श्रेय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement