Saturday, April 13, 2024
Advertisement

सुभाष घई ने किया बड़ा खुलासा, अनिल कपूर 'खलनायक' में निभाना चाहते थे ये रोल

सुभाष घई की 1993 की क्राइम ड्रामा फिल्म 'खलनायक' में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ ने अभिनय किया था। फिल्म मेकर सुभाष ने अनिल कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सुभाष ने अनिल कपूर को कई हिट फिल्मों में निर्देशित भी किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 29, 2024 11:22 IST
anil kapoor wanted to play Sanjay Dutt role in film Khal Nayak- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनिल कपूर 'खलनायक' में निभाना चाहते थे ये रोल

'एनिमल' स्टार अनिल कपूर को लेकर जाने-माने निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने जबरदस्त खुलासा किया। अनिल कपूर, सुभाष घई की 'कर्मा', 'राम लखन', 'त्रिमूर्ति' और 'युवराज' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म मेकर सुभाष अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन सुपर डुपर हिट फिल्म 'खलनायक' रही है। हालांकि, घई के साथ अच्छे रिश्ते के बावजूद अनिल की झोली में फिल्म 'खलनायक' नहीं गिरी। वहीं हाल ही में सुभाष घई ने फिल्म 'खलनायक' के विवाद पर भी चुप्पी तोड़ी। साथ ही उन्होंने संजय दत्त की गिरफ्तारी और चोली के पीछे गाने पर मचे हंगामे पर भी बड़ा खुलासा किया है।

अनिल कपूर करना चाहते ये रोल

एएनआई से बात करते हुए, सुभाष घई ने याद करते हुए बताया कि कैसे उस समय कुछ एक्टर फिल्म 'खलनायक' में मुख्य भूमिका निभाना चाहता था, लेकिन संजय दत्त ने निभाया और अपने रोल से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने 'जब मार्केट में खबर आई कि मैं खलनायक बना रहा हूं तो कई हीरो ने मुझसे संपर्क किया क्योंकि वे फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे। अनिल कपूर आए और उन्होंने फिल्म करने में रुचि व्यक्त की। वह गंजा होने के लिए भी तैयार हो गए, लेकिन मैं संजय दत्त के साथ इस फिल्म में काम देना चाह रहा था और मैंने ऐसा ही किया।'

सुभाष घई ने खलनायक के विवाद पर तोड़ी चुप्पी

संजय दत्त स्टारर 'खलनायक' सुभाष घई के करियर की सबसे शानदार फिल्म रही है, लेकिन इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हुआ था। संजय दत्त के जेल जाने से 'चोली के पीछे क्या है' तक हुए बवाल पर सुभाष घई ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'फिल्म में किए गए काम के कारण संजय को जेल हो गई। जब वो गिरफ्तार हुए थे उसके पहले शूंटिग पूरी हो चुकी थी। बस कोर्ट सीन बाकी था। मुझे संज के लिए बहुत बुरा लगा था।' बता दें गैर कानूनी रूप से हथियार (एके-56) रखने के आरोप में संजय दत्त को गिरफ्तार किया गया था।

सुभाष घई ने किया खुलासा

'खलनायक' का वो गाना जो आज भी लोगों को बहुत अच्छे से याद है। 'चोली के पीछे क्या है' उस दौर का सबसे पॉपुलर गाना था। लेकिन इसके लिरिक्स पर काफी बवाल हुआ। कई लोगों ने इस गाने को अश्लील बताया था। यहां तक कि 32 पॉलिटिकल यूनिट्स ने सुभाष घई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था। फिल्म मेकर सुभाष घई ने ऐसे में प्रोटेस्टेर्स से कहा कि पहले फिल्म देखो और अगर कुछ गलत लगता है, फिर हटवा देना।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन आया सामने, इस शख्स को दिया जीत का श्रेय

Kartik Aaryan से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ा बैरिकेड, बाल-बाल बचे एक्टर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही के हाथ लगेगा जैकपॉट, इस ट्विस्ट से बर्बाद होगा अरमान-अभिरा का रिश्ता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement