Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kartik Aaryan से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ा बैरिकेड, बाल-बाल बचे एक्टर

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आशिकी 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके फैंस बैरिकेट तोड़कर उनसे मिलने की कोशिश करते हैं। कार्तिक आर्यन के साथ ये हादसा फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 के दौरान हुआ था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 29, 2024 7:44 IST
Kartik Aaryan fans breaks barricade to meet actor at Filmfare Awards 2024- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ा बैरिकेड

बॉलीवुड के लकी चार्म के नाम से पॉपुलर कार्तिक आर्यन टैलेंटेड और हैंडसम एक्टर में से एक हैं। एक्टर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' के बाद अब फिल्म 'आशिकी 3' में नजर आने वाले हैं। वहीं अभी तक लीड एक्ट्रेस को लेकर खुलासा नहीं हुआ है। इन सब खबरों के बीच फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में कार्तिक आर्यन एक हादसे का शिकार होते-होते बचे हैं। इस इवेंट के बाद एक्टर बाहर निकलते ही अपने फैंस से मिलने के लिए पहुंच गए। उसी दौरान कार्तिक आर्यन के फैंस बैरिकेड तोड़ उनसे मिलने तकी कोशिश करते दिखाई देते हैं। 

फैंस ने तोड़ा बैरिकेट

कार्तिक आर्यन का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह इवेंट से निकलते वक्त फैंस से मिलने जाते हैं, लेकिन तभी एकदम से फैंस सिक्योरिटी का बैरिकेड तोड़कर कार्तिक आर्यन का हाथ पकड़ने और फोटो लेने के लिए है भगदड़ मचा देते हैं। वीडियो में घबराते हुए कार्तिक सिक्योरिटी से बात करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन को देख वहां पहुंची भीड़ बेकाबू हो जाती है। एक्टर को इस घटना में कोई चोट नहीं लगी है। 

यहां देखें कार्तिक आर्यन का वीडियो-

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो कार्तिक इन दिनों 'चंदू चैम्पियन' की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में एक्टर भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी', इस फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल थे। इस फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था। साल 2013 में 'आशिकी 2' रिलीज हुई थी, इस फिल्म आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर थे। इस फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया था। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' का पिछले साल 2022 में अनाउंसमेंट किया गया था। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस करने वाली है। 

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही के हाथ लगेगा जैकपॉट, इस ट्विस्ट से बर्बाद होगा अरमान-अभिरा का रिश्ता

'बिग बॉस 17' फिनाले से पहले Munawar Faruqui ने मांगी माफी, कहा- 'बेटे को नहीं करने दूंगा'

तीसरे दिन Fighter ने किया इतना कलेक्शन, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से चूकी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement