Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन आया सामने, इस शख्स को दिया जीत का श्रेय

मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के विनर बन चुके हैं। कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का शो जीतने के बाद पहला रिएक्शन सामेन आया है, जिसमें वह फैंस के साथ अपनी जिंदगी के एक खास शख्स को जीत का श्रेय देते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 29, 2024 8:41 IST
Bigg Boss 17 winner munawar faruqui first reaction- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया और फैंस के बीच छाए हुए हैं। सबसे अधिक वोटों के साथ मुनव्वर ने बीबी 17 ट्रॉफी जीत ली। उनकी इस सफलता को देख उनके फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। वहीं 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वह अपनी जीत का श्रेय अपने फैंस के साथ-साथ अपनी मां को दे रहे हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुनव्वर फारूकी ने टॉप 2 में आकर अभिषेक को टक्कर देते हुए हुए बिग बॉस की ट्रॉफी जीत ली। अभिषेक कुमार इस शो के सेकेंड वीनर रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी का जीतने के बाद पहला रिएक्शन

मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर जो वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। उसे सुन आप भी इमोशनल हो जाएंगे। 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद बाहर आते ही मुनव्वर ने सभी के सवालों के शानदार जबाव दिए। वहीं उन्हें ने अपनी बिग बॉस की जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा की 'मेरे फैंस के बिना आज मैं नहीं जीत पाता ऐसे फैंस होने किस्मत की बात होती है और मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे दोस्तों ने मुझे इतना सपोर्ट किया। आप लोगों का प्यार हमेशा मेरे लिए बना रहे।' मुनव्वर फारूकी का 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद ये पहला रिएक्श है।

यहां देखें वीडियो-

मुनव्वर ने इस शख्स को दिया जीत का श्रेय 

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी ने अपनी जीत का श्रेय फैंस के अलावा अपने परिवार और मां को दिया है। मीडिया से बात करते हुए उन्हें अपनी मां को याद करते हुए कहा कि 'मेरी मां दुआ हमेशा मेरे साथ में रहती है और उनकी दुआ के कारण मुझे हमेशा सफलता मिलाती है। मैं हमेशा चाहता हूं कि मेरी मां साथ रहे और उनकी दुआ भी साथ रहे।' इसके साथ अपनी बात एक शायरी के साथ खत्म की।

मुनव्वर फारुकी के बारे में

मुनव्वर फारुकी का पूरा नाम मुनव्वर इकबाल फारुकी है। मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को देशभर के लोग पसंद करते हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के लॉक अप सीजन 1 के विजेता रह चुके हैं। वहीं अब 'बिग बॉस 17' के विनर बन चुके हैं। विजेता बनते ही मुनव्वर फारूकी को 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी के अलावा प्राइज मनी के तौर पर 50 लाख रुपये और Hyundai Creta कार इनाम में दी गई है। 

ये भी पढ़ें:

Kartik Aaryan से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ा बैरिकेड, बाल-बाल बचे एक्टर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही के हाथ लगेगा जैकपॉट, इस ट्विस्ट से बर्बाद होगा अरमान-अभिरा का रिश्ता

'बिग बॉस 17' फिनाले से पहले Munawar Faruqui ने मांगी माफी, कहा- 'बेटे को नहीं करने दूंगा'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement