Friday, April 19, 2024
Advertisement

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट डांस के बीच हुए रोमांटिक, 'जमाल कुडू' स्टेप्स से जीता फैंस का दिल

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणबीर कपूर को 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर और आलिया भट्ट को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इवेंट में डांस करते हुए उनका एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 29, 2024 10:54 IST
ranbir kapoor alia bhatt became romantic during dance on jamal kudu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का रोमांटिक डांस

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स गुजरात में आयोजित हुआ था। इस अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। इन सब के बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 के दौरान फिल्म 'एनिमल' के पॉपुलर गाने 'जमाल कुडू' पर जमकर डांस करते वक्त दोनों को रोमांटिक होते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस अवॉर्ड्स शो में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे। जिनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। रणबीर और आलिया बी टाउन के ऐसे कपल हैं जो हमेशा किसी न किसी वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं। 

डांस के बीच रोमांटिक हुए रणबीर-आलिया

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें स्टार कपल 'एनिमल' के गाने 'जमाल कुडू' पर डांस करते हुए रोमांटिक होते नजर आए। वीडियो में रणबीर-आलिया को अपने सिर पर कांच की गिलास का बैलेंस बनते हुए बनाकर हुक स्टेप करते देखा गया। डंस खत्म करते ही रणबीर अपनी पत्नी आलिया को गल पर किस करते हैं। कपल का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

यहां देखें रणबीर-आलिया का डांस-

रणबीर-आलिया का फिल्मफेयर 2024 का लुक

इवेंट में आलिया मैचिंग कॉर्सेट ब्लाउज के साथ बेज कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं। रेड कार्पेट पर ब्लैक सूट में रणबीर कपूर को पोज देते देखा गया। वहीं इवेंट में आलिया भट्ट ने होस्ट आयुष्मान खुराना के साथ डांस करते हुए भी देखा गया तो वहीं रणबीर कपूर ने भी स्टेज पर अपने धमाकेदार डांस से धूम मचा दी।

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 के बारे में

बात दें कि रणबीर कपूर को 'एनिमल' और आलिया भट्ट को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए ये अवॉर्ड दिए गए। वहीं 12वीं फेल को बेस्ट फिल्म का पुरस्कार मिला। 12वीं फेल के लिए विधु विनोद चोपड़ा को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया। इसके अलावा बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स कैटेगिरी में 'जोरम' ने बाजी मारी। एटली को फिल्म 'जवान', सिद्धार्थ आनंद को 'पठान' और करण जौहर को फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए अवॉड मिला है।

ये भी पढ़ें:

सुभाष घई ने किया बड़ा खुलासा, अनिल कपूर 'खलनायक' में निभाना चाहते थे ये रोल

Bigg Boss 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का पहला रिएक्शन आया सामने, इस शख्स को दिया जीत का श्रेय

Kartik Aaryan से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ा बैरिकेड, बाल-बाल बचे एक्टर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement