Monday, April 29, 2024
Advertisement

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट, बोलें- 'गर्व है...'

'बिग बॉस 17' से बाहर आते ही विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता की तारीफ की है। साथ ही कुछ रोमांटिक फोटो भी शेयर की हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 30, 2024 12:15 IST
Vicky Jain praises Ankita Lokhande post salman khan show Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की जैन-अंकिता लोखंडे रोमांटिक पोस्ट

'बिग बॉस 17' का हिस्सा रहे विक्की जैन-अंकिता लोखंडे ने शो में तो अपनी शादी की वजह से खूब लाइमलाइट बटोरी है, लेकिन सलमान खान के शो से बाहर आने के बाद भी कपल अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रियलिटी शो में अपनी जर्नी के लिए अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर तारीफ की है। अंकिता रियलिटी शो से बाहर होने वाली चौथी फाइनलिस्ट थीं। विक्की ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अंकिता लोखंडे के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में कपल अलग-अलग रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

विक्की ने अंकिता संग शेयर की तस्वीरें

विक्की ने जो तस्वीरोें शेयर की है उनमें अंकिता और विक्की को बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में पोज देते, गले मिलते और हाथ पकड़े दिखाया गया। कुछ में कपल एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी दिखा रहे हैं। ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए अंकिता ने वाइट साड़ी पहनी थी, जबकि विक्की ने ब्लैक कलर का सूट चुना था। 

यहां देखें पोस्ट-

विक्की ने अंकिता के लिए लिखा नोट

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए, विक्की ने पोस्ट को कैप्शन लिखा, 'अंकिता, तुमने जैनियों और लोखंडे परिवार को गौरवान्वित किया है! चाहे तुमने गेम कैसा भी खेला हो... तुमने हार नहीं मानी, तुम बेस्ट हो और मुझे यकीन है कि सारे तुम्हारे सारे प्रशंसक और दोस्तों को गर्व होगा।' बता दें कि एक्ट्रेस के टॉप 3 में पहुंचने की फैंस को पूरी उम्मीद दी लेकिन ऐन मौके पर वोटिंग से पासा ही पलट गया।

अंकिता-विक्की की बिग बॉस 17 जर्नी

अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। उनके रिश्ते ने बिग बॉस में खूब लाइमलाइट बटोरी थी। शो के दौरान कपल के रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव देखने को भी मिले और इसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया था। अरुण महशेट्टी के शो के बाहर होने के बाद अंकिता को टॉप 3 बाहर कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:

Mrunal Thakur ने अपने इस वायरल सीन पर किया खुलासा, बताई ये खास बातें

कंगना रनौत ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, जानें क्या है वजह

AR Rahman ने जीता फैंस का दिल, 'लाल सलाम' में एआई की मदद से दिवंगत गायकों की सुन सकेंगे आवाज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement