Saturday, April 20, 2024
Advertisement

करीना कपूर-तब्बू और कृति ने दिखाई 'द क्रू' की पहली झलक, नई रिलीज डेट आई सामने

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर 'द क्रू' का टीजर सामने आ चुका है। 'द क्रू' टीजर में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'खलनायक' का सुपहिट गाना भी बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है। साथ ही पिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 02, 2024 12:32 IST
the crew teaser kareena kapoor tabu kriti sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द क्रू' को लेकर लोगों के बीच काफी समय से जबरदस्त बज बना हुआ है। 'द क्रू' की रिलीज और स्टार कास्ट का धमाका देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करीना, तब्बू और कृति की 'द क्रू' के टीजर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। वहीं टीजर में तीनों एक्ट्रेसेज की पहली झलक देखने को भी मिल रही है। फिल्म 'द क्रू' का आज फर्स्ट लुक वीडियो जारी हुआ है। बता दें कि पहले चर्चा थी कि ये फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी।

करीना कपूर की द क्रू का टीजर

करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खुशखबरी दी है। फिल्म 'द क्रू' की नई रिलीज डेट सामने आई है। साथ ही लीड एक्ट्रेस का पहला लुक भी सामने आ चुका है। बता दें कि 'द क्रू' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी खास वजह है इसका बैकग्राउंड म्यूजिक जो लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है।

यहां देखें वीडियो-

द क्रू की नई रिलीज डेट

फिल्म 'द क्रू' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी। 'द क्रू' के टीजर की शुरुआत प्लेन्स के उड़ने और एक्ट्रेसेज के नाम रिवील होने से होती है। वीडियो में प्लेन के कैप्टन अनाउन्समेंट करते सुनाई देते है कि 'देवियों और सज्जनों आज की फ्लाइट में आप सबका स्वागत है... हमारा क्रू आपका ख्याल रखेगा, लेकिन आप सभी से एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइट बांध लें ताकि दिल बाहर न गिर जाए।' इस टीजर में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'खलनायक' का सुपहिट गाना 'चोली के पीछे क्या है' सुनाई दे रहा है।

फिल्म द क्रू की कहानी

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और अबू धाबी में की गई थी। फिल्म 'द क्रू' की कहानी तीन कड़ी मेहनत करने वाली महिलाओं पर आधारित है। फिल्म में करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ हैं। 2018 की कॉमेडी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बाद एकता और रिया की ये दूसरी फिल्म है।

ये भी पढ़ें:

मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री में चाहते हैं ये बड़ा बदलाव, मेकर्स से की ये खास डिमांड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-रूही के रिश्ते पर उठे सवाल, आग बबूला होगी अभिरा

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने की जमकर पार्टी, बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट भी आया नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement