Saturday, May 11, 2024
Advertisement

YRKKH में अभिरा होगी हादसे का शिकार, अरमान को लगा 440 वोल्ट का झटका

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा को पैर मोच आने के बाद अरमान उसकी देखभाल करते नजर आएंगे। वहीं रूह दोनों के बीच लड़ाई करने की कोशिश करते नजर आती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 02, 2024 16:13 IST
yeh rishta kya kehlata hai Abhira meet an accident - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है। रूही, अरमान को पाने के लिए अभिरा का दिल दुखती है। एपिसोड में अरमान-अभिरा को अपने साथ पार्टी में लेकर जाता है। रूही के साथ डांस करने के बाद वह रोड़ पर अपनी पत्नी अभिरा के साथ डांस करते नजर आता है। अभिरा-अरमान को रोहित की पत्नी रूही के साथ देख गुस्सा हो जाती है। उसे जलन होने लगती है। इस जश्न के दौरान अभिरा एक हादसे का शिकार हो जाती है और अरमान उसे घर लेकर आता है। उसके बाद रूही जो करती है उसे घर में बहुत बड़ा हंगामा होने वाला है। स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में रोज नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं जो दर्शोकों बहुत पसंद आ रहे हैं।

अभिरा हुई हादसे का शिकार

अरमान-अभिरा को गोद में उठाकर घर के अंदर लेकर आता है। यह देख रूही गुस्सा हो जाती है वह फिर भी चुपचाप खड़ी होकर ये सब देखती रहती है। अरमान-अभिरा के लिए डॉक्टर के पास जाने की बात करता है, लेकिन वो उसे मना करती है और इसके बजाय दर्द की दवा खाने की बात करती है। अरमान-अभिरा को समझाने की कोशिश करता है कि नहीं तुम ठीक नहीं हो हमने डॉक्टर के पास जाना चाहिए। वह उसे अपनी जेब से चाबियां निकालने कहता है। रूही बीच में आ जाती है और दरवाजा खोलने में मदद करती है, जबकि अरमान-अभिरा की देखभल में लग जाता है।

अरमान को लगेगा झटका

रूही, अरमान-अभिरा को देख कहती है कि काश में उसकी पत्नी होती। वहीं अरमान, रूही का अभिरा के प्रति बुरा बर्ताव देख चौक जाता है। वह सोचता है कि क्या रूही सच में अभिरा से नफरत करती है या फिर वो उसे पसंद नहीं करती है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होने वाले तमाशे में नया मोड़ देखने को मिलेगा. जिसके बाद रूही का असली चेहरा सामने आने वाला है। 

ये भी पढ़ें:

शहनाज गिल का क्या है वैलेंटाइन 2024 का प्लान, वीडियो शेयर बताई दिल में छिपी बात

करीना कपूर-तब्बू और कृति ने दिखाई 'द क्रू' की पहली झलक, नई रिलीज डेट आई सामने

मनोज बाजपेयी फिल्म इंडस्ट्री में चाहते हैं ये बड़ा बदलाव, मेकर्स से की ये खास डिमांड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement