A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 26 साल के हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, सुहाना खान ने बताया कैसा है भाई के साथ बॉन्ड

26 साल के हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, सुहाना खान ने बताया कैसा है भाई के साथ बॉन्ड

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान सोमवार को 26 साल के हो गए। वहीं उनकी बहन सुहाना खान ने अपने भाई के बर्थडे पर एक स्पेशल फोटो शेयर कर अपने भाई के बारे में खास बात बताई है।

suhana khan, aryan khan, shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 26 साल के हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन 13 नवंबर को अपना का 26वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर आर्यन खान के फैंस और दोस्तो ने उन्हें बर्थडे विश किया है। वहीं आर्यन खान की बहन सुहाना खान ने भी अपने भाई को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों भाई-बहन की बहुत ही प्यारी सी बॉन्ड देखने को मिल रही है। आर्यन खान जल्द ही अपना डायरेक्शन डेब्यू करने वाले हैं। आर्यन खान 'स्टारडम' नाम के एक वेब शो को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

सुहाना खान ने भाई आर्यन को किया विश 

किंग खान के बड़े बेटे आर्यन खान 13 नवंबर को 26 साल के हो गए हैं। सुहाना खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बड़े भाई आर्यन खान के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि दोनों भाई-बहन आपस में कैसी बॉन्ड है। 'द आर्चीज' एक्ट्रेस ने पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुहाना और आर्यन अपने डॉगी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें फोटो-

Image Source : Instagram26 साल के हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन

सुहाना-आर्यन की प्यारी बॉन्ड

सुहाना खान ने फोटो शेयर कर आर्यन के साथ उनकी कैसी बॉन्ड है ये भी बताया। सुहाना ने लिखा, 'मेरे बड़े भाई और सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं।' एक्ट्रेस अपने भाई को अपना दोस्त बताया है। फैंस को दोनों की ये प्यारी सी बॉन्ड बहुत पसंद आ रही है। बता दें कि बचपन में आर्यन को 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान के बचपन का रोल प्ले करते देखा गया था। इसके अलावा आर्यन खान 'द इन्क्रेडिबल्स' और 'द लायन किंग' में बतौर वॉइस आर्टिस्ट भी काम कर चुके हैं।

सुहाना खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि सुहाना खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। सुहाना नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। वहीं शाहरुख खान भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें-

'टाइगर 3' की रिलीज के बाद थिएटर में हुई इस खतरनाक हरकत पर सलमान ने किया रिएक्ट, बोले- रिस्क में न डालें

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, एक्ट्रेस के पति को लेकर फैंस हो गए कन्फ्यूज

पहले किया किस.. फिर प्यार से पति को निहारती आईं नजर, परिणीति चोपड़ा ने यूं बनाई राघव की दिवाली स्पेशल

 

 

Latest Bollywood News