A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे सिद्धांत कपूर के ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव आने पर शक्ति कपूर ने कहा- ''हमें मीडिया से पता चला''

बेटे सिद्धांत कपूर के ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव आने पर शक्ति कपूर ने कहा- ''हमें मीडिया से पता चला''

संदिग्ध दवाओं के सेवन करने वाले लोगों के नमूने चिकित्सा परीक्षण के लिए भेजे गए थे और सिद्धांत का नमूना उन छह में से था जो सकारात्मक निकला। 

शक्ति कपूर, श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शक्ति कपूर, श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर

Highlights

  • सिद्धांत कपूर को एक पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया
  • सिद्धांत कपूर, शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं

मशहूर एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को सोमवार को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिया। बेंगलुरु शहर के पुलिस उपायुक्त (पूर्व) भीमाशंकर एस गुलेद ने सोमवार को कहा कि उन्हें रविवार रात शहर में एक पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए रविवार रात शहर के एमजी रोड स्थित एक होटल में छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। संदिग्ध दवाओं के सेवन करने वाले लोगों के नमूने चिकित्सा परीक्षण के लिए भेजे गए थे और सिद्धांत का नमूना उन छह में से था जो सकारात्मक निकला। अब इस मामले में सिद्धांत कपूर के पिता और एक्टर शक्ति कपूर का स्टेटमेंट सामने आया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से एक इंटरव्यू में बात करते हुए शक्ति कपूर ने कहा, "मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं- यह संभव नहीं है।"

इसके अलावा, एचटी सिटी से बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैं मुंबई में हूं और मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। मुझे केवल मीडिया से ही पता चला। मुझे अभी तक केवल इतना पता है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और सिद्धांत केवल हिरासत में लिया गया है। हां, वह एक डीजे (डिस्को जॉकी) है और वह पार्टियों में इस वजह से जाता है और इसी के लिए वह बेंगलुरु में था। मुझे नहीं पता कि ये सभी रिपोर्ट कहां से आ रही हैं। मैं बहुत जल्द अपने बेटे से बात करूंगा और जानूंगा कि मामला क्या है। लेकिन मुझे पता है कि यह सच नहीं हो सकता।"

शक्ति कपूर ने यह भी कहा कि वो सिद्धांत को फोन कर रहे थे मगर उसका फोन नहीं उठा। 

Image Source : india tvसिद्धांत कपूर 

पुलिस सूत्रों ने कहा कि पुलिस गुप्त सूचना पर कार्रवाई कर रही थी जब उसने निजी होटल पर छापा मारा।" "बॉलीवुड अभिनेता श्रद्धा कपूर के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अब तक उसके सैंपल ड्रग्स के लिए पॉजिटिव आए हैं। वह उन छह लोगों में से एक है जिन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है।"

पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने होटल में ड्रग्स का सेवन किया था या बाहर ड्रग्स लेने के बाद पार्टी में आए थे। फिलहाल, अभिनेता शक्ति कपूर का बेटा, जो अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का भाई भी है, पुलिस हिरासत में है।

2020 में, श्रद्धा कपूर उन लोगों में शामिल थीं, जिनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कथित तौर पर ड्रग्स रखने को लेकर पूछताछ की थी।

ये भी पढ़िए - 

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पर को पुलिस ने हिरासत में लिया, लगा है ड्रग्स लेने का आरोप

Samrat Prithviraj: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', अब वक्त से पहले OTT पर की जाएगी रिलीज़ !

Jug Jug Jeeyo: ‘जुग जुग जियो’ का नया गाना 'दुपट्टा' सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल, यूजर्स ने कहा - दुपट्टा कहां है?

Latest Bollywood News