Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Jug Jug Jeeyo: ‘जुग जुग जियो’ का नया गाना 'दुपट्टा' सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल, यूजर्स ने कहा - दुपट्टा कहां है?

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। मेकर्क एक के बाद एक गाने रिलीज कर रहे हैं। इस बीच फिल्म का नया गाना 'दुपट्टा' रिलीज कर दिया गया है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 13, 2022 8:07 IST
Jug Jug Jeeyo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARANJOHAR Jug Jug Jeeyo

Highlights

  • ‘जुग जुग जियो’ के नए गाने दुपट्टा का उड़ा मजाक
  • गाना देखने के बाद यूजर्स ने पूछा : दुपट्टा कहां है?

Jug Jug Jeeyo: फिल्म 'जुग जुग जियो' इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म की लीड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लगातार अपनी फिल्म को प्रमोट करने में बिजी चल रहे हैं। आए दिन दोनों को साथ में फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा जाता है। 

हाल ही में फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल है ‘दुपट्टा’ । जबसे गाना रिलीज हुआ लगातार इसका मजाक उड़ रहा है। ये एक पार्टी सॉन्ग है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है । लेकनी गाने के लिरेक्स के चलते ये सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है। 

दरअसल गाने में बात तो  दुपट्टे की हो रही है लेकिन इस गाने में कहीं भी कियारा ने दुपट्टा नहीं लिया है। वो एक वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं। बस जैसे ही ये आया और लोगों ने इसे देखा तो इस पर सवाल भी उठने शुरू हो गए। जैसे ही गाने सामने आया यूजर्स ने कमेंट करके पूछना शुरू कर दिया कि आखिर दुपट्टा कहां है? सोशल मीडिया पर गाने को लेकर तरह-तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। 

 बता दें - करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया जिसके बाद मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें हैं। ‘जुग जुग जियो‘ का गाना ‘नच पंजाबन‘ पहले ही हिट हो चुका है। 

कियारा और वरुण की ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म शादी के रिश्ते पर बनी है। कॉमेडी और ड्रामा के साथ-साथ ये फिल्म हंसते हंसाते एक सोशल मैसेज भी देगी कि आखिर शादी के बाद क्या कुछ बदल जाता है । फिल्म के ट्रेलर के बाद फैंस को भी इसका बेसब्री के साथ इंतजार है। 

ये भी पढ़िए - 

Harleen Sethi ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Vicky Kaushal पर कसा तंज? पोस्ट शेयर कर लिखी गहरी बात

जानिए Ajay Devgn की बेटी न्यासा लंदन में किसके साथ मना रही हैं छुट्टियां? तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement