Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जानिए Ajay Devgn की बेटी न्यासा लंदन में किसके साथ मना रही हैं छुट्टियां? तस्वीरें हो रही हैं वायरल

न्यासा ने अभी तक फिल्मी पर्दे पर कदम भी नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलाइंग किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। न्यासा इन दिनों लंदन में हैं। न्यासा लंदन में अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आती हैं। इसी बीच न्यासा की कुछ तस्वीरें फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 12, 2022 18:17 IST
Nysa Devgan In London- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DAANISHGANDHI Nysa Devgan In London

Highlights

  • अजय देवगन की बेटी न्यासा लंदन में इस शख्स के साथ कर रही हैं मस्ती
  • वायरल तस्वीर में न्यासा खिलखिलाकर हंसती हुई आईं नजर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। न्यासा ने अभी तक फिल्मी पर्दे पर कदम भी नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलाइंग किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। न्यासा इन दिनों लंदन में हैं। न्यासा लंदन में अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आती हैं। इसी बीच न्यासा की कुछ तस्वीरें फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। जिसमें वो एक शख्स के साथ काफी हंसी हुई नजर आ रही हैं।

न्यासा की वायरल हो रही तस्वीरों में जो शख्स है सभी उसके बारे में जानना चाहते हैं। तस्वीरों पर कमेंट कर-करके न्यासा के फैंस उनके पूछ रहे हैं कि आखिर ये कौन है। तो बिना देर किए आपको बता दें - न्यासा देवगन जिसके साथ लंदन में घूमते हुए दिख रही हैं वे कोई और नहीं बल्कि उनके कजिन और फिल्म मेकर दानिश गांधी हैं। 

दानिश, अजय देवगन के भांजे हैं और अक्सर उनके साथ अपनी तस्वारें शेयर करते हैं। इस बार दानिश ने नीसा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की। दोनों लंदन के हायड पार्क में पेड़ के नीचे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान न्यासा सिंपल लेकिन कूल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट टीशर्ट और टैन ब्राउन पैंट कैरी किया है। वहीं, दानिश ब्लैक टीशर्ट, ब्राउन पैंट और व्हाइट स्नीकर पहने नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर लंदन के परफेक्ट समर का फील दे रही है।

न्यासा को बीते दिनों सिंगर कनिका कपूर के शादी के रिसेप्शन पार्टी में भी देखा गया था। जहां उनकी खूबसूरती देख हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया था। जहां वे पिंक कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थी। रिसेप्शन से न्यासा की तस्वीरें जमकर वायर हुई थीं।

बता दें कि न्यासा देवगन ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। फिर उनके जलवे किसी स्टार से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर न्याया के काफी फैंस है। बीते कुछ वक्त में न्यासा के लुक्स में ज़मीन-आसमान का फर्क आया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। न्याया भी अब अपनी बोल्ड तस्वीरें जमकर फ्लॉन्ट करती हैं।

ये भी पढ़िए - 

नयनतारा-विग्नेश ने तोड़े तिरुपति मंदिर के नियम, नोटिस मिलने पर नए-नवेले जोड़े ने मांगी माफी

Nayanthara-Vignesh Shivan को तिरुपति बालाजी मंदिर जाना पड़ा महंगा, नयनतारा को मिला लीगल नोटिस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement