Nayanthara-Vignesh Shivan को तिरुपति बालाजी मंदिर जाना पड़ा महंगा, नयनतारा को मिला लीगल नोटिस

नयनतारा अपने पति विग्नेश के साथ भगवान वेंकटेश्वर के कल्याणोत्सव में हिस्सा लेने के लिए मंदिर पहुंची थीं। इस दौरान नयनतारा चप्पल पहने हुए माडा की सड़कों पर घूमती नजर आईं जिसकी वजह से विवाद खड़ा हो गया।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 12, 2022 9:59 IST
Nayanthara and Vignesh Shivan- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER/ @NAYANCAFE Nayanthara and Vignesh Shivan

Highlights

  • शादी के बाद नयनतारा, विग्नेश शिवन के साथ तिरुपति मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचीं।
  • इस दौरान नयनतारा चप्पल पहने हुए माडा की सड़कों पर घूमती नजर आईं।
  • जिसकी वजह से उनके खिलाफ लोग कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और निर्माता विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने 9 जून 2022 को चेन्नई के महाबलिपुरम के एक रिसॉर्ट में धूम-धाम से शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। शादी के एक दिन बाद नयनतारा, विग्नेश शिवन के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचीं। लेकिन वहां जाने के बाद एक नया विवाद  खड़ा हो गया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा अपने पति विग्नेश के साथ भगवान  वेंकटेश्वर के कल्याणोत्सव में हिस्सा लेने के लिए मंदिर पहुंची थीं। इस दौरान यहां एक विवाद खड़ां हो गया क्योंकि नयनतारा चप्पल पहने हुए माडा की सड़कों पर घूमती नजर आईं। हालांकि इसके लिए शिवन ने माफी मांगते हुए बयान जारी किया है।

दरअसल, कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो में नयनतारा को चप्पल के साथ धर्मस्थल के परिसर में घूमते देखा गया। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी नरसिम्हा किशोर के अनुसार, मंदिर परिसर के अंदर सैंडल पहनना सख्त वर्जित है। उन्होंने कहा कि नयनतारा माडा की सड़कों पर में चप्पल पहने हुए घूमती नजर आईं। हमारी सुरक्षा ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। हमने यहां तक ​देखा है कि उन्होंने मंदिर के परिसर के अंदर एक फोटो शूट किया, जो  प्रतिबंधित है। पवित्र के अंदर निजी कैमरों की अनुमति नहीं है। 

आगे उन्होंने कहा, 'हम नयनतारा को नोटिस दे रहे हैं। हमने उससे भी बात की है और वह भगवान बालाजी, टीटीडी और तीर्थयात्रियों से माफी मांगते हुए प्रेस को एक वीडियो जारी करना चाहती थी। हालांकि, हम उसे नोटिस देने जा रहे हैं।'

मंदिर के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से लोग उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। वहीं वायरल हो रही इस वीडियो में कपल पारंपरिक ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। जहां नयनतारा पीली साड़ी पहने नजर आईं , तो वहीं विग्नेश सफेद ड्रेस में दिखें।मंदिर के नियमों के अनुसार, माडा की सड़कों पर जूते-चप्पल पहनकर चलना सख्त मना है। इसके लिए मंदिर के प्रशासन ने कई जगहों पर डिस्प्ले बोर्ड भी लगाए हुए हैं। 

बता दें कि साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून 2022 को  चेन्नई के महाबलिपुरम में करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में ग्रैंड शादी रचाई। कपल की शादी में रजनीकांत, शाहरुख खान, निर्देशक एटली सहित कई सेलेब्स पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें - 

Prathyusha Garimella: टॉप फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की संदिग्ध मौत, बेडरूम से मिला कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर 

Mahima Chaudhary ने ब्रैस्ट कैंसर से पहले दी थी मौत को मात, चेहरे में घुस गए थे 67 कांच के टुकड़े

अब ऐसी दिखती है नदिया के पार की गुंजा, पहचानना हुआ मुश्किल

A R Rehman की बेटी खतीजा के वेडिंग रिसेप्शन पर यूजर्स ने किए कमेंट , कहा - जिंदगी नर्क बना देता है पर्दा !

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन