Friday, May 24, 2024
Advertisement

Prathyusha Garimella: टॉप फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की संदिग्ध मौत, बेडरूम से मिला कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर

Prathyusha Garimella: मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला तेलंगाना में बंजारा हिल्स में अपने आवास पर मृत पाई गईं। तेलंगाना पुलिस ने प्रत्यूषा के बेडरूम से एक कार्बन मोनोऑक्साइड सिलेंडर बरामद किया है।

Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 11, 2022 20:30 IST
Prathyusha Garimella was found dead at her residence - India TV Hindi
Image Source : PRATHYUSHA GARIMELLA/FACEBOOK Prathyusha Garimella was found dead at her residence 

Highlights

  • मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की मौत
  • हैदराबाद के बंजारा हिल्स में घर पर पाई गईं मृत
  • कमरे से मिला कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर

Prathyusha Garimella: मशहूर फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला तेलंगाना में बंजारा हिल्स में अपने आवास पर मृत पाई गईं। तेलंगाना पुलिस ने प्रत्यूषा के बेडरूम से एक कार्बन मोनोऑक्साइड सिलेंडर बरामद किया है। पुलिस ने संदिग्ध हालातों में हुई मौत की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

कमरे से मिला कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर

टॉलीवुड की फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की शनिवार को हैदराबाद के बंजारा हिल्स में अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में लाश मिली है। प्रत्यूषा के कमरे से कार्बन मोनोऑक्साइड का एक सिलेंडर भी मिला है, जिस पर पुलिस को शक है कि गरिमेला ने मौत से पहले सूंघा है। बताया जा रहा है कि प्रत्यूषा डिप्रेशन से जूझ रही थीं। हालांकि इस मामले में जांच जारी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है।

फिल्म जगत की बड़ी हस्तियों के लिए किया काम

गौरतलब है कि प्रत्यूषा ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई अमेरिका में की थी और हैदराबाद में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 2013 में अपने नाम से एक लेबल शुरू किया और उसके बाद प्रत्यूषा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। टॉप फैशन डिजाइनर गरिमेला ने टॉलीवुड और कुछ बॉलीवुड में भी कई बड़ी हस्तियों के लिए काम किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement