A R Rehman की बेटी खतीजा के वेडिंग रिसेप्शन पर यूजर्स ने किए कमेंट , कहा - जिंदगी नर्क बना देता है पर्दा !

10 दिसंबर को ए.आर.रहमान की बेटी खतीजा का चेन्नई में वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया गया था। अब इस रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 11, 2022 15:51 IST
A.R Rehman's Daughter- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI A.R Rehman's Daughter

Highlights

  • म्यूज़िक माइस्ट्रो ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा रहमान का हुआ वेडिंग रिसेप्शन
  • खतीजा के बुर्के ने एक बार फिर शुरु की नई बहस

बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार ए.आर.रहमान की बेटी खतीजा रहमान बीते महीने 5 मई 2022 को रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। खतीजा की शादी की गुड न्यूज़ खुद रहमान ने एक तस्वीर शेयर करके दी थी। खतीजा की इस गुपचुप शादी की खबरों ने तब खूब सुर्खियां बटोरी थीं। साथ ही खतीजा का वेडिंग लुक में जबरदस्त चर्चा में छाया था और अब खतीजा रहमान का वेडिंग रिसेप्शन और उनका लुक सुर्खियां बटोर रहा है।

10 दिसंबर को  ए.आर.रहमान की बेटी खतीजा का चेन्नई में वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया गया था। जिसमें म्यूज़िक वर्ल्ड के कई नामी सेलेब्स पहुंचे थे। हनी सिंह, जावेद खान, सोनू निगम , ललित पंडित और मनीषा कोइराला समेत कई सेलेब्स नये नवेले शादीशुदा जोड़े को शादी की बधाई देने पहुंचे थे। तो वहीं, बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में ए. रहमान भी बेहद खुश नज़र आए । ब्लैक कलर के पठानी कुर्ता-पजामी के साथ ए.आर.रहमान ने रॉयल ब्लू कलर की लॉन्ग जैकेट पहनी थी। जिसमें वो खूब जंच रहे थे।

लेकिन इस वक्त सिंगर की बेटी का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में है। दरअसल अपनी रिसेप्शन पार्टी में खातिजा ने पर्पल कलर का बेहद खूबसूरत और हैवी लहंगा पहना था जिसके साथ उन्होंने मैचिंग नकाब भी पहना था। वहीं उनके लविंग हसबैंड रियासदीन ब्लैक कलर के टक्सीडो में नजर आए। 

यूं तो अपने इस लुक में खतीजा काफी खूबसूरती लग रही थीं। लेकिन अफसोस एक बार फिर खतीजा अपने हिजाब की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। सोशल मीडिया पर खतीजा के वेडिंग रिसेप्शन की तमाम तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें एक तरफ फैंस खतीजा को बधाई दे रहे हैं और उनके लिए खुशहाल शादी की दुआ कर रहे हैं। तो वहीं कई यूजर्स ऐसे हैं जिन्होने खतीजा को उनके हिजाब के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है।

खतीजा की इन तस्वीरों पर कमेंट कर ट्रोलर ने लिखा - ऐसी क्या लाइफ, कोई कैसे रहता है...जब खुद का कोई वजूद ही नहीं। तो वहीं एक दूसरे यूज़र ने लिखा "एक दुल्हन होकर इतना सारा पर्दा क्यों? अगर इतना पर्दा ही रखना था तो महिलाओं और आदमियों का अलग-अलग पोर्शन ही कर देते" । तो वहीं एक यूज़र ने तो पर्देदारी की तुलना नर्क से करते हुए लिखा "जिंदगी नर्क बना देता है फेस कवर"। हांलाकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्होने हिजाब पहनने के लिए खतीजा की तारीफ की है।

ये भी पढ़िए - 

Samrat Prithviraj Box Office : 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, जानिए अब तक का कलेक्शन

 नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तिरुपति मंदिर में मत्था टेका, यहां देखें तस्वीरें

Mahima Chaudhary के हौसले को सलाम, ब्रैस्ट कैंसर के बाद विग लगाकर पहुंची काम पर !

Latest Bollywood News

navratri-2022