Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पर को पुलिस ने हिरासत में लिया, लगा है ड्रग्स लेने का आरोप

ड्रग्स मामले में आए दिन किसी ना किसी सितारे का नाम शामिल हो ही जाता है। इसी बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ) के भाई और एक्टर सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बेंगलुरू पुलिस ने ड्रग्स लेने के चलते हिरासत में ले लिया है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 13, 2022 10:56 IST
Drug Case- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANI / INSTA-SIDDHANTHKAPOOR Drug Case

Highlights

  • बेंगलुरु पुलिस ने श्रद्धा कपूर के भाई को हिरासत में लिया
  • सिद्धांत कपूर पर पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने का आरोप

Drug Case: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक ड्रग्स के केस सामने आ रहे हैं। ड्रग्स मामले में आए दिन किसी ना किसी सितारे का नाम शामिल हो ही जाता है। इसी बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ) के भाई और एक्टर सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बेंगलुरू पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

खबरों की मानें तो एक पार्टी के दौरान सिद्धांत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे है। पूरे मामले की अगर बात करें तो बेंगलुरू पुलिस ने एमजी रोड स्थित एक होटल में रेड मारी थी। इस पार्टी में शामिल सिद्धांत समेत 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। 

बेंगलुरु पुलिस ने ANI को बताया कि ड्रग्स के सेवन में सिद्धांत कपूर समेत 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक होटेल में थे, जहां पर पार्टी चली थी। जैसे ही जानकारी मिली तो पुलिस तुरंत वहां पहुंच गई और छापेमारी की। फिलहाल इस मामले में अभी तक श्रद्धा कपूर या उनके पिता शक्ति कपूर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुले ड्रग्स केस में अब तक कई फिल्म और टीवी स्टार्स का नाम सामने आ चुका है। इसमें दीपिका पादुकोण से लेकर अनन्या पांडे, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया समेत रिया चक्रवर्ती तक से पूछताछ की गई थी। अब इस लिस्ट में नया नाम सिद्धांत कपूर का जुड़ा है।

बता दें सिद्धांत कपूर शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं। सिद्धांत ने भी कई फिल्मों में अपना हाथ आजमा चुके हैं। हांलाकि फिल्म इंडस्ट्री में सिद्धांत खास पहचान नहीं बना पाए हैं। स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत  ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की थी । जिसके बाद सिद्धांत ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई डायरेक्टर को असिस्ट किया है। 

ये भी पढ़िए - 

Samrat Prithviraj: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', अब वक्त से पहले OTT पर की जाएगी रिलीज़ !

Jug Jug Jeeyo: ‘जुग जुग जियो’ का नया गाना 'दुपट्टा' सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल, यूजर्स ने कहा - दुपट्टा कहां है?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन