Samrat Prithviraj: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', अब वक्त से पहले OTT पर की जाएगी रिलीज़ !

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं दिखा पाई। कमाई के मामले में फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 13, 2022 9:30 IST
Samrat Prithviraj- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ MANUSHI_CHHILLAR Samrat Prithviraj

Highlights

  • बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई 'सम्राट पृथ्वीराज'
  • 4 हफ्ते के अंदर ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है फिल्म

Samrat Prithviraj:  अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया।  अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई है। दिन पर दिन फिल्म की कमाई में होने वाली गिरावट के चलते अब इस फिल्म को फ्लॉप की लिस्ट में डाल दिया गया है। 

पूरे हफ्ते की कमाई में गिरावट दर्ज करने के बाद 'सम्राट पृथ्वीराज' ने अक्षय कुमार और मेकर्स की सारी उम्मीदें ही खत्म कर दी है। 'सम्राट पृथ्वीराज' को लगभग 200 करोड़ के भारी-भरकम बजट के साथ बनाया गया था। लेकिन फिल्म की कमाई इसकी लागत तक नहीं निकाल पा रही है। फिल्म ने अभी तक महज 59 करोड़ की ही कमाई की है।

 
बीते दिनों में लोग इस फिल्म को देखने थिएटर्स ही नहीं पहुंचे। जिसके चलते ओनर्स ने थिएटर्स से फिल्म के कई शो हटा दिए थे। लेकिन अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म को घर बैठे लोगों तक पहुंचाने का मन बना लिया है। अब यशराज फिल्म्स ने एक नया प्लान बनाया है ताकि फिल्म से हुए घाटे को कम से कम किया जा सके। इस फिल्म को कंपनी ने केवल 4 हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

खबरों की मानें तो- अपने पूरे 2022 के प्रोजेक्ट्स के लिए यश राज फिल्म्स ने ओपन एंडेड कॉन्ट्रैक्ट रखे हैं। इसमें चार से आठ हफ्तों के लिए प्राइस भी लॉक्ड हैं। अगर कोई फिल्म फ्लॉप होती है, तो प्रोडक्शन हाउस चार हफ्तों का समय चुनता है। अगर वो अच्छी चलती है तो थिएटर में अच्छी कमाई के लिए उसे समय को बढ़ाया जाता है। अब प्रॉडक्शन हाउस इस फिल्म को 4 हफ्ते में ही ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान कर रही है। फिल्म को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

अक्षय की फिल्म से पहले रणवीर सिंह की फिल्म का भी कुछ ऐसा ही हाल हुआ था। 'जयेशभाई जोरदार' के बॉक्स ऑफिस पर हार का स्वाद चखने के बाद इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। इस साल यशराज ने केवल 2 ही फिल्में ऐसी चुनी हैं जिन्हें 8 हफ्ते के बाद ही डिजिटल प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा। ये फिल्में सलमान खान की 'टाइगर 3' और शाहरुख खान की 'पठान' हैं।

ये भी पढ़िए - 

Jug Jug Jeeyo: ‘जुग जुग जियो’ का नया गाना 'दुपट्टा' सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल, यूजर्स ने कहा - दुपट्टा कहां है?

Harleen Sethi ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Vicky Kaushal पर कसा तंज? पोस्ट शेयर कर लिखी गहरी बात

Latest Bollywood News

navratri-2022