A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अलग होने पर किया खुलासा, एक्ट्रेस संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अलग होने पर किया खुलासा, एक्ट्रेस संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से अलग होने की खबरों के बीच एक नया खुलासा किया है। साथ ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है, जिसे देख आप सभी चौक जाएंगे।

Shilpa Shetty, Raj Kundra- India TV Hindi Image Source : X शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अपनी फिल्म 'UT 69' को लेकर छाए हुए हैं। सबसे बड़ी बात तो यह थी कि लगातार मास्क लगाए नजर आ रहे राज कुंद्रा ने अब मास्क लगाना भी छोड़ दिया है। राज कुंद्रा की फिल्म 'UT 69' में एडल्ट फिल्म के केस से लेकर जेल जाने तक का सफर दिखाया गया है। हाल ही में राज कुंद्रा के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मचा दी, जिसमें शिल्पा शेट्टी से अलग होने वाले को लेकर लोग कयास लगा रहे थे। इसी बीच अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अलग होने की खबर को लेकर नया चौकाने वाला खुलासा किया है। साथी ही राज ने शिल्पा शेट्टी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। राज ने अपने इस क्रिप्टिक पोस्ट के पीछे की असली वजह बता दी है। 

राज कुंद्रा ने किया खुलासा
अब राज ने अपने इस क्रिप्टिक पोस्ट के पीछे की असली वजह सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को एक बार फिर चौका दिया है। दरअसल, राज कुंद्रा ने जो पोस्ट शेयर किया था वो शिल्पा के लिए नहीं था बल्कि उनके मास्क के लिए था। जी हां, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने सभी का सारा कंफ्यूजन दूर कर दिया है। 

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा का रोमांटिक वीडियो
शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थीं। समय कतना भी खरब क्यों न हो लेकिन दोनों लवबर्ड्स अभी भी एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी 'क्वीन' के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों के एक-साथ बिताए गए अनमोल पलों की झलक देखने को मिल रही है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक राजा अपनी रानी के बिना पूरा नहीं होता है।' प्यार भरे वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी को अपने सपनों की रानी बताया है। 

राज कुंद्रा के बारे में 
आपको बता दें कि करीब 2 साल पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को एक पोर्न ऐप केस में गिरफ्तार किया गया था। राज पर अश्लील कंटेंट बेचने का आरोप था। इस आरोप में राज को करीब 2 महीने आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा था। जेल से निकले के बाद राज कुंद्रा ने मास्क लगना शुरू कर दिया था और हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'UT 69' के ट्रेलर लॉन्च में मास्क हटा दिया था।  

ये भी पढ़ें-

जब डिप्रेशन से जूझ रही थीं आमिर खान की बेटी इरा, होने वाले पति नुपुर शिखरे ने ऐसे दिया था साथ

जैकी श्रॉफ ने ठाणे संकल्प नवरात्र उत्सव में मचाई धूम, डांडिया खेलते आए नजर

माहिरा खान से लेकर फवाद खान तक, पाकिस्तानी स्टार्स बॉलीवुड फिल्मों में कर सकेंगे काम बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

 

 

Latest Bollywood News